Advertisement

मुंबई में हुआ MAMI फिल्म फेस्टिवल का भव्य आगाज, दिखाई जाएंगी 70 देशों की 250 फिल्में

इस पॉपुलर इवेंट की शुरुआत एक भव्य उद्घाटन समारोह के साथ हुई, जिसकी होस्टिंग प्रसिद्ध एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने की. भारतीय सिनेमा इंडस्ट्री बॉलीवुड के कई लोकप्रिय नामों ने इस फिल्म फेस्टिवल के उद्घाटन समारोह की शोभा बढ़ाई.

Advertisement
Read Time: 7 mins
मुंबई में शुरू हुआ MAMI फिल्म फेस्टिवल

MAMI मुंबई फिल्म फेस्टिवल 2023 : जियो MAMI फिल्म फेस्टिवल (MAMI Film Festival) का आगाज हो चुका है. इसमें हिंदी (Hindi Movies) से लेकर मलयालम तक कई भाषाओं की फिल्में देखने को मिलेंगी. इसमें 25 अक्टूबर से 5 नवंबर 2023 के बीच 70 देशों की 250 से अधिक फिल्में दिखाई जाएंगी. हंसल मेहता (Hansal Mehta) की 'द बकिंघम मर्डर्स' से लेकर इसाबेल हर्गेउरा की एनिमेटेड 'सुल्ताना ड्रीम' भी इसमें देखने को मिलेगी. इसके अलावा कुछ और चर्चित फिल्में भी नजर आएंगी.

इस पॉपुलर इवेंट की शुरुआत एक भव्य उद्घाटन समारोह के साथ हुई, जिसकी होस्टिंग प्रसिद्ध एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने की. भारतीय सिनेमा इंडस्ट्री बॉलीवुड के कई लोकप्रिय नामों ने इस फिल्म फेस्टिवल के उद्घाटन समारोह की शोभा बढ़ाई. इस लिस्ट में नेशनल अवॉर्ड विनर राजकुमार राव और उनकी पत्नी एक्ट्रेस पत्रलेखा, प्रसिद्ध फिल्म निर्माता जोया अख्तर, लोकप्रिय अभिनेता जोड़ी अली फजल और ऋचा चड्ढा और कई अन्य कलाकार भी शामिल हुए.

यह भी पढ़ें : Karwa Chauth 2023: Parineeti से लेकर Kiara Advani तक...नई नवेली दुल्हन बनीं ये एक्ट्रेसेस, पहली बार मनाएंगी करवाचौथ

ब्लैक ड्रेस में दिखीं सोनम कपूर और करीना कपूर

इस इवेंट में फैशनिस्टा सोनम कपूर ब्लैक कलर की ड्रेस पहने नजर आईं. अपने इस कमाल के लुक में वह कैमरे के सामने पोज देते हुए भी नजर आईं. जियो MAMI फिल्म फेस्टिवल में करीना कपूर भी ऑल ब्लैक आउटफिट में दिखाई दीं. अपने इस लुक को उन्होंने मिनिमल मेकअप और न्यूड लिप शेड के साथ पूरा किया.

Advertisement

यह भी पढ़ें : Aditi Rao Hydari Birthday: 21 साल की उम्र में गुपचुप तरीके से कर ली थी शादी, शानदार एक्टिंग के दम पर बनाई पहचान


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे: