विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 13, 2023

'लापता लेडीज' की टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हुई तारीफ, अगले साल रिलीज होगी फिल्म

फिल्म को हाल ही में 48वें एनुअल टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में प्रदर्शित किया गया जिसे दर्शकों से सराहनीय समीक्षा मिली.

Read Time: 3 min
'लापता लेडीज' की टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हुई तारीफ, अगले साल रिलीज होगी फिल्म
'लापता लेडीज' की टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हुई तारीफ
नई दिल्ली:

जियो स्टूडियोज और आमिर खान के प्रोडक्शंस तले बनी 'लापता लेडीज' के  टीजर ने वास्तव में फिल्म के लिए दर्शकों की प्रत्याशा को और ज्यादा बढ़ा दिया है. दर्शक इस कॉमेडी-ड्रामा को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म ने 8 सितंबर को टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (TIFF) में अपनी स्क्रीनिंग के साथ पहले से ही सीमाओं से परे अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हुए दर्शकों से अच्छी समीक्षा प्राप्त की है. किरण राव के निर्देशन में बनी फिल्म 'लापता लेडीज' ने अपनी रिलीज से पहले ही हंगामा मचाना शुरू कर दिया है. 

फिल्म को हाल ही में 48वें एनुअल टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में प्रदर्शित किया गया जिसे दर्शकों से सराहनीय समीक्षा मिली. फिल्म में जो मजा है उससे हर कोई बेहद प्रभावित हुआ है . चाहे इसे एक गलत पहचान वाली कॉमेडी कहना हो या इसे 90 के दशक की रोम-कॉम कहना हो या फिर इसे एक असाधारण, खूबसूरत, मजेदार, प्रेरणादायक फिल्म मानना हो, यह फिल्म हर कारणों के साथ फिट आती है. फिल्म को मिल रहे भरपूर प्यार को देखते हुए अब हर कोई 5 जनवरी 2024 को इसके रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है.

यह फिल्म एक निर्देशक के रूप में किरण राव की 'धोबी घाट' के बाद उनकी दूसरी फिल्म है. जो वाकई में एक खास फिल्म है. यह आमिर खान और किरण राव की वापसी का प्रतीक है. जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, 'लापता लेडीज' किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है.  यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है, जिसका स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की पुरस्कार विजेता कहानी पर आधारित है. स्क्रीनप्ले और संवाद स्नेहा देसाई द्वारा लिखे गए हैं और अतिरिक्त संवाद दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखे गए हैं.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close