KRK Trolled: बॉलीवुड के इस खान ने चुनाव नतीजों से पहले ही पीएम मोदी को दी जीत की बधाई, पोस्ट किया शेयर

KRK Trolled on Social: केआरके ने जो पोस्ट शेयर किया है उसमें उन्होंने लिखा है कि पीएम नरेंद्र मोदी जी और अमित शाह जी को लगातार तीसरी बार जीतने की बधाई. @PMOindia के नेतृत्व में भारत साइन करता रहेगा.

Advertisement
Read Time: 3 mins

KRK Trolled By Users: लोकसभा चुनाव के नतीजे कल यानी 4 जून को घोषित होने वाले हैं. जहां इस बार लोकसभा चुनाव में काफी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी चुनाव लड़े हैं. जिसमें हेमा मालिनी (Hema Malini), कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जैसी एक्ट्रेस के नाम शामिल हैं. हमेशा विवादों में रहने वाले कमाल आर खान (KRK) ने चुनाव घोषित होने से पहले ही पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को जीत की बधाई दी है. बता दें, वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर ट्रोलर्स का सामना करते भी इनको देखा गया है. इन्होंने जो पीएम मोदी को बधाई दी है. वह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है,

पीएम मोदी को दी जीत की बधाई

केआरके ने जो पोस्ट शेयर किया है उसमें उन्होंने लिखा है कि पीएम नरेंद्र मोदी जी और अमित शाह जी को लगातार तीसरी बार जीतने की बधाई. @PMOindia के नेतृत्व में भारत साइन करता रहेगा. इतना ही नहीं उन्होंने बीजेपी की सीट को लेकर भी काफी कुछ कहा है. उन्होंने लिखा है कि बीजेपी जीतेगी और कोई भी कुछ नहीं कर सकता. केआरके का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वहीं यूजर्स अपने-अपने राय दे रहे हैं. एक ने लिखा है कि भाई तुम राजनीति के बारे में क्यों इतना सोचते हो. फिल्म क्रिटिक हो तो फिल्म के बारे में लिखो ना. दूसरे ने लिखा है मूड स्विंग्स होते रहते हैं क्या भाई आप को. तीसरे यूजर ने लिखा है कि लगता है आपको भी कोई मंत्रालय मिलने वाला है. वहीं एक और यूजर ने लिखा है कि भाई तुम तो अभी तक विरोध करते थे. इनका अब विचारों में बदलाव कैसे आ गया.

Advertisement
Advertisement
Advertisement

ट्रोलर्स को दिया जवाब

वहीं एक्टर ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए लिखा है कि जब से मैंने यह पोस्ट शेयर किया है. तब से बहुत से लोग मुझे गाली दे रहे हैं. उनकी बात समझ सकता हूं, क्योंकि उन्हें ठेस पहुंच रही है. लेकिन सच तो यह है कि उन्हें कुछ दिनों बाद इस मुश्किल समय का सामना करना पड़ेगा. जब नरेंद्र मोदी की तीसरी बार प्रधानमंत्री बन जाएंगे.

ये भी पढ़ें: Natasa- Hardik: क्या हार्दिक और नताशा के बीच सब कुछ है ठीक? एक्ट्रेस ने ऐसा किया पोस्ट कि लोगों के उड़ गए होश

Topics mentioned in this article