विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 02, 2023

Khufiya, Sultan Of Delhi से Kaala Paani तक... अक्टूबर में OTT पर रिलीज होंगी ये शानदार फिल्में-सीरीज

OTT Releases October 2023: सनी देओल, तब्बू, मौनी रॉय और अक्षय कुमार इस महीने आपका मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. इस महीने खुफिया से लेकर काला पानी तक कई फिल्में-सीरीज ओटीटी पर रिलीज होगी. तो आइए जानते हैं इन फिल्मों और वेब सीरीज की पूरी लिस्ट.

Read Time: 5 min
Khufiya, Sultan Of Delhi से Kaala Paani तक... अक्टूबर में OTT पर रिलीज होंगी ये शानदार फिल्में-सीरीज

OTT Releases October 2023: सितंबर के महीने में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की मच अवेटेड फिल्म 'हड्डी, चूना, फ्राइडे नाइट प्लान, स्कैम 2003: द तेलगी स्टोरी, बंबई मेरी जान,जेलर जैसी कई फिल्में और वेब सीरीज ओटीटी पर रिलीज हुईं. वहीं अक्टूबर के महीने में भी कई फिल्में और वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स, डिज्नी प्लस हॉटस्टार, जी5 और अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. बता दें कि सनी देओल से लेकर तब्बू तक और मौनी रॉय से लेकर अक्षय कुमार तक इस महीने आपका मनोरंजन करेंगे. तो आइए जानते हैं इन फिल्मों और वेब सीरीज की पूरी लिस्ट.


खुफिया (Khufiya)

विशाल भारद्वाज द्वारा लिखित, निर्मित और निर्देशित फिल्म खुफिया (Khufiya) 5 अक्टूबर,  2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. ये एक जासूसी थ्रिलर फिल्म है और अमर भूषण के जासूसी उपन्यास एस्केप टू नोव्हेयर पर आधारित है. इस फिल्म में तब्बू, वामिका गब्बी और अली फजल मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले हैं.

गदर 2 (Gadar 2)

11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई सनी देओल की ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर फिल्म 'गदर 2' अब तक बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाए हुए है. इस फिल्म को सिनेमाघरों में दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है और अब ये ओटीटी पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. ये फिल्म Zee5 पर 6 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है.

 अक्टूबर में रिलीज होने वाली फिल्में-सीरीज

गदर 2 ओटीटी प्लेटफॉर्म Zee5 पर स्ट्रीम होगी.

'लोकी सीजन 2' (Loki Season 2)

मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की वेब सीरीज लोकी 2 के साथ वापसी के लिए तैयार है. ये सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी. सीरीज 6 अक्टूबर, 2023 को तमिल, तेलुगु, अंग्रेजी और हिंदी भाषाओं में रिलीज की जाएगी. इस सीरीज में टॉम हिडलेस्टन के अलावा सोफिया डी मार्टिनो, गुगु मबाथा-रॉ, वुनमी मोसाकु, यूजीन कोर्डेरो, राफेल कैसल, तारा स्ट्रॉन्ग, लिज कैर, केट डिकी, जोनाथन मेजर्स, नील एलिस, के हुई क्वान और ओवेन विल्सन अहम भूमिकाओं में हैं. वहीं सीरीज को जस्टिन बेन्सन, आरोन मूरहेड, डैन डेलीउव और कासरा फरहानी ने डायरेक्ट किया है. 

सुल्तान ऑफ दिल्ली (Sultan Of Delhi)

पीरियड एक्शन सीरीज 'सुल्तान ऑफ दिल्ली' (Sultan Of Delhi) 13 अक्टूबर, 2023 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी. ये सीरीज अर्नब रे की किताब 'सुल्तान ऑफ दिल्ली: एसेंशन' पर आधारित है.

आशुतोष गोवारिकर

13 अक्टूबर, 2023 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी.

इस सीरीज में ताहिर राज भसीन, अंजुम शर्मा, विनय पाठक और निशांत दहिया मुख्य भूमिकाओं में हैं, जबकि सीरीज का निर्देशन मिलन लूथरिया ने किया है और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है. इस सीरीज में अनुप्रिया गोयनका, मौनी रॉय, हरलीन सेठी और मेहरीन पीरजादा भी नजर आने वाले हैं.

काला पानी (Kaala Paani)

मोना सिंह और आशुतोष गोवारिकर अभिनीत सर्वाइवल ड्रामा सीरीज 'काला पानी' (Kaala Paani) इस महीने रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. 'काला पानी' का प्रीमियर 18 अक्टूबर, 2023 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स होगा. इस वेब सीरीज के निर्माता सक्सेना, बिस्वपति सरकार और सौरभ खन्ना हैं.

जरा हटके जरा बचके (Zara Hatke Zara Bachke)

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' (Zara Hatke Zara Bachke) भी इसी महीने जियो सिनेमा पर रिलीज होगी.
 

ड्रीम गर्ल 2 (Dream Girl 2)

आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म ड्रीम गर्ल 2 (Dream Girl 2) बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस करने में सफल रही है. अब ये फिल्म अक्टूबर महीने में जी5 पर स्ट्रीम होगी.

ओएमजी 2 (OMG 2)

अक्षय कुमार की फिल्म 'ओएमजी 2' भी 11 अगस्त को ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और इस फिल्म को भी काफी पसंद किया गया था. इस फिल्म ने भी रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा दिया था. अब इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म जिओ सिनेमा पर रिलीज किया जाएगा. रिपोर्ट्स की मानें तो ये फिल्म भी अक्टूबर महीने में ओटीटी पर दस्तक दे सकती है, हालांकि अभी तक इसकी ऑफिशियली कोई घोषणा नहीं हुई है.

ये भी पढ़े: मिशन रानीगंज, तेजस से आंख मिचौली तक...अक्टूबर में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने आ रहीं ये फिल्में

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close