क्या आपने इस एक्ट्रेस को पहचाना? पैसों की तंगी में बीता बचपन, आज जीती हैं लग्जरी लाइफ 

Kareena Kapoor News: करीना कपूर ने अपने फिल्मी करियर में एक से एक हिट फिल्मों में काम किया. साथ ही उन्होंने बॉलीवुड के बड़े-बड़े डायरेक्टर्स के साथ बड़े-बड़े एक्टर्स के साथ भी काम किया है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
क्या आपने इस एक्ट्रेस को पहचाना? पैसों की तंगी में बीता बचपन, आज जीती हैं लग्जरी लाइफ 

Kareena Kapoor News: ज्यादातर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के बच्चे सिल्वर स्पून लेकर पैदा होते हैं और उनको अपने निजी जीवन में ज्यादा संघर्ष नहीं करना पड़ता, अगर हम यह बात कहें तो यह सही नहीं है. बता दें, बॉलीवुड के काफी सेलिब्रिटीज हैं, जिन्होंने बचपन में अपने निजी जीवन में काफी मुश्किल भरे दिनों का सामना किया. जी हां हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) के बारे में, जिनका बचपन काफी बुरे हालातो से बीता और आज के समय में वह करोड़ों की मालकिन हैं.

बचपन में नहीं मिली लग्जरी लाइफ

करीना कपूर ने अपने फिल्मी करियर में एक से एक हिट फिल्मों में काम किया. साथ ही उन्होंने बॉलीवुड के बड़े-बड़े डायरेक्टर्स के साथ बड़े-बड़े एक्टर्स के साथ भी काम किया है. आज के समय में करीना कपूर बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं. बता दें, बचपन में एक समय ऐसा भी आया, जब उनको वह लग्जरी लाइफ नहीं मिली. जो हर एक बड़े सेलिब्रिटी के बच्चे को मिलती है. उनको और उनकी बहन करिश्मा कपूर (Krishma Kapoor) की परवरिश उनकी सिंगल मदर बबीता कपूर (Babita Kapoor) ने की थी और आम लोगों की तरह वह भी पब्लिक ट्रांसपोर्ट का ही इस्तेमाल करते थे. एक रिपोर्ट के अनुसार एक समय ऐसा भी आया था जब उनके फैमिली ड्राइवर का खर्चा भी वह उठा नहीं पा रही थीं.

Advertisement

इंटरव्यू के दौरान यह कहा 

एक रिपोर्ट के अनुसार इंटरव्यू के दौरान करीना कपूर से जब पूछा गया कि क्या अपने कजिन ब्रदर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की तरह भी मानती हैं कि उनका जन्म एक बड़े परिवार में हुआ है. इसका जवाब देते हुए करीना ने कहा था कि हम लग्जरी में नहीं पले बड़े जैसा कि लोग कपूर खानदान के बारे में सोचते हैं. मेरी मां और बहन ने मुझे बेहतर जिंदगी देने के लिए काफी संघर्ष किया है, खासकर मेरी मां ने. क्योंकि वह एक सिंगल मदर थीं. हमारे लिए सब कुछ एक लिमिटेड था.

Advertisement

ये भी पढ़े: हिंदी सिनेमा की इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर की सबसे ज़्यादा कमाई