Karan Johar New Film: अपने जन्मदिन पर दिया फैंस को तोहफा, की नई फिल्म की घोषणा

Karan Johar Latest Film: करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बर्थडे के खास मौके पर अपने फैंस को एक खास तोहफा दिया. उन्होंने एक नए फिल्म का हिन्ट दिया..

Advertisement
Read Time: 2 mins

Karan Johar Announces New Film: बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) का शनिवार, 25 मई को जन्मदिन है. इस मौके पर उनको आम लोगों के अलावा बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी बधाइयां देते हुए नजर आए. यानी, 25 मई को करण जौहर 42 साल के हो गए. उन्होंने इस खास मौके पर एक शानदार पार्टी भी होस्ट की. हाल ही में करण जौहर ने अपने फैंस को एक तोहफा दिया. अब वह तोहफा है क्या, चलिए हम आपको बताते हैं.

पोस्ट किया शेयर

करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की, जिसमें करण जौहर व्हाइट शर्ट पहने और हाथ में एक नोटबुक लिए दिखाई दे रहे हैं और वहीं उस नोटबुक पर स्क्रिप्ट लिखी है. नोटबुक के कवर पर लिखा है 'अनटाइटल नरेशन ड्राफ्ट'. डायरेक्टेड बाय करण जौहर, 25 मई 2024. करण जौहर ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'गेट सेट गो.' अपने जन्मदिन के मौके पर करण जौहर ने फैंस को अपनी नई फिल्म की खुशखबरी दी.

Advertisement
Advertisement

क्या शाहरुख- काजोल आने वाले हैं नजर? 

सोशल मीडिया पर अगले फिल्म की घोषणा करके करण जौहर ने अपने फैंस को काफी अच्छा तोहफा दिया है. एक रिपोर्ट के अनुसार यह भी खबर है कि इस फिल्म में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और काजोल फिर से स्क्रीन पर एक साथ दर्शकों को दिखाई देंगे. हालांकि, अभी इस बात की कोई औपचारिक पुष्टि नहीं हुई है. करण जौहर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी आखिरी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani) रिलीज हुई थी. इस फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जैसे एक्टर्स नजर आए थे. और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था.

Advertisement

ये भी पढ़ें : Karan Johar Birthday: बॉलीवुड का वह टॉप फिल्ममेकर, जो था ट्विंकल खन्ना का दीवाना