क्या कंगना रनौत को मजबूरी में बेचना पड़ा मुंबई वाला बांग्ला? एक्ट्रेस ने खुद बताई वजह

Kangana Sell Her Mumbai Office: कंगना ने अपना मुंबई वाला बांग्ला बेच दिया है. यह वही बांग्ला है जिस पर बीएमसी ने बुलडोजर चलाया था. एक रिपोर्ट के अनुसार इंटरव्यू के दौरान कंगना ने बताया कि मेरी फिल्म रिलीज होने जा रही थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Kangana Sell Her Mumbai Office: एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म इमरजेंसी (Emergency) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. बता दें, यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही थी लेकिन विरोध के चलते इस फिल्म की रिलीज को पोस्टपोन करना पड़ा. जिसको लेकर एक्ट्रेस काफी नाराज हैं. इस बीच उन्होंने अपना मुंबई वाला बांग्ला भी बेच दिया है. इसके बाद तरह-तरह की बातें निकल कर सामने आ रही हैं. हाल ही में कंगना ने बंगले को बेचने की वजह बताई है.

बांग्ला बेचने की वजह बताई

कंगना ने अपना मुंबई वाला बांग्ला बेच दिया है. यह वही बांग्ला है जिस पर बीएमसी ने बुलडोजर चलाया था. एक रिपोर्ट के अनुसार इंटरव्यू के दौरान कंगना ने बताया कि मेरी फिल्म रिलीज होने जा रही थी. मैंने अपनी सारी पर्सनल प्रॉपर्टी इस फिल्म पर लगा दी है. अब यह रिलीज नहीं हुई है. वैसे भी संपत्ति इसी के लिए ही तो होती हैं, जो संकट के समय काम आ सके. बता दें, कंगना ने यह बांग्ला 32 करोड़ रुपए में बेचा है.

Advertisement

बंगले पर चलाया था बुलडोजर

कंगना का यह बंगला बांद्रा के पाली हिल में है. जिसको कंगना ने साल 2017 में 20 करोड़ रुपए में खरीदा था. वहीं साल 2019 में उन्होंने इसी बंगले में अपना प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स (Manikarnika Films) शुरू किया था. वहीं साल 2020 में बीएमसी ने बंगले का अवैध हिस्सा तोड़ दिया. कंगना ने तोड़फोड़ के लिए मुआवजा मिलने की भी बात कही थी. एक रिपोर्ट के अनुसार कंगना ने अंधेरी में 1.56 करोड़ रुपए का एक नया ऑफिस खरीदा है. कंगना की फिल्म इमरजेंसी 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही थी. लेकिन सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट ना मिलने के कारण इस फिल्म की रिलीज को रोक दिया गया.

Advertisement

ये भी पढ़ें- Tumbbad Re-Release: 'तुम्बाड' के तीन दिन का कलेक्शन आया सामने, कमा डाले इतने करोड़