Kangana Ranaut: कंगना रनौत की गांधी जयंती की पोस्ट पर हुआ बवाल, कहा-'देश के पिता नहीं..'

Kangana Ranaut New Controversy: एक्ट्रेस ने गांधी जयंती के मौके पर एक इंस्टा स्टोरी शेयर की है. जिसमें उन्होंने लाल बहादुर शास्त्री (Lal Bahadur Shastri) और महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) पर पोस्ट लिखा जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
K

Kangana Ranaut New Controversy: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) किसी ना किसी बात को लेकर विवादों में पड़ जाती हैं. इन दिनों कंगना अपनी आने वाली फिल्म इमरजेंसी (Emergency) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. जहां इस फिल्म को लेकर काफी विवाद भी हो रहे हैं. जहां फिल्म को बैन करने की मांग की जा रही है. हाल ही में कंगना ने ऐसा बयान दिया है जो की एक मुद्दा बन गया है.

बयान बना मुद्दा

एक्ट्रेस ने गांधी जयंती के मौके पर एक इंस्टा स्टोरी शेयर की है. जिसमें उन्होंने लाल बहादुर शास्त्री (Lal Bahadur Shastri) और महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) पर पोस्ट लिखा जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस ने लाल बहादुर शास्त्री को उनकी 120वीं जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित की और पोस्ट में लिखा कि देश के पिता नहीं देश के तो लाल होते हैं. धन्य है भारत मां के ये लाल. कंगना के इस पोस्ट पर बवाल हो गया है. क्योंकि कांग्रेस को लगता है कि उन्होंने महात्मा गांधी के कद को कम आंका है.

Advertisement

प्रधानमंत्री के बारे में ये कहा

एक्ट्रेस ने इंस्टा स्टोरी पर वीडियो शेयर करते हुए कहा कि स्वच्छता भी उतनी ही जरूरी है जितनी की आजादी. महात्मा जी की जयंती पर उनके इस दृष्टिकोण को आगे ले जा रहे हैं हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi). कंगना का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वहीं कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत (Supriya Shrinate) ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने कंगना के इस बयान पर तंज कसा है. अगर कंगना की आने वाली फिल्म इमरजेंसी की बात करें तो दर्शक फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म में कंगना इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आने वाली हैं. अभी फिल्म को लेकर कंट्रोवर्सी चल रही है. अब आने वाला समय बताएगा कि यह फिल्म सिनेमाघरों में कब रिलीज होगी.

Advertisement

ये भी पढ़ें : Tripti Dimri कंट्रोवर्सी का हुईं शिकार, जयपुर में महिला ने पोस्टर पर पोती कालिख