Video: संसद पहुंचते ही रिपोर्टर्स से उलझीं Kangana Ranaut, पहले भी हो चुका है मीडियाकर्मियों से विवाद

Kangana Ranaut Latest: मंडी लोकसभा क्षेत्र से नवनिर्वाचित सांसद कंगना रनौत एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार वे मीडियाकर्मियों से उलझती हुई नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
कंगना रिपोर्टर्स से बदसलूकी

Kangana Ranaut Latest: हिमाचल प्रदेश की मंडी से लोकसभा चुनाव जीतने के बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) लगातार सर्खियों में हैं. थप्पड़ कांड के बाद इस बार वे मीडियाकर्मियों से उलझती हुई नजर आ रही हैं. जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. बता दें कि बीते दिन कंगना दिल्ली जा रही थीं, इस दौरान चंडीगढ़ एयरपोर्ट (Chandigarh) पर एक सीआईएसएफ महिला गार्ड ने कंगना रनौत को थप्पड़ मार दिया. इस थप्पड़ कांड के बाद कंगना रनौत सन्न रह गईं.

अब रिपोर्टर से भिड़ीं कंगना रनौत

हाल ही में मंडी से नवनिर्वाचित सांसद कंगना रनौत जीत की खुशी के साथ चंडीगढ़ दिल्ली जा रही थी, जहां चंडीगढ़ एयरपोर्ट में उनको एक महिला कांस्टेबल ने जोरदार थप्पड़ जड़ दिया. वहीं दूसरी तरफ आज सुबह सांसद कंगना पार्लियामेंट पहुंची तो वहां वह रिपोर्टर्स से उलझ गयीं. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें रिपोर्टर्स कंगना से विवाद करते हुए नजर आ रही हैं. इस दौरान एक रिपोर्टर ने कहा कि यह क्या कर रही हैं आप? कंगना रिपोर्टर्स के साथ भी बदसलूकी करती हुई नजर आईं. जहां बाद में एक महिला बॉडीगार्ड कंगना को सुरक्षित संसद के अंदर ले जाते हुए नजर आ रही हैं.

Advertisement
Advertisement

पहले भी तीखे तेवर दिखा चुकी हैं कंगना

यह पहली बार नहीं है जब कंगना रिपोर्टर्स से बदसलूकी करती हुई नजर आई थीं. इससे पहले भी कंगना फिल्म जजमेंटल है क्या (Judgementall Hai Kya) के प्रमोशन के दौरान मीडिया से भिड़ चुकी हैं. वह मीडिया से बदसलूकी करती हुई नजर आई थीं. जिसके बाद मुंबई के कुछ रिपोर्टर्स ने कंगना को बैन कर दिया था. वहीं एक रिपोर्ट के अनुसार, कंगना रनौत ने भी कुछ रिपोर्टर्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी.

Advertisement

बता दें, कंगना रनौत मीडियाकर्मियों के साथ-साथ कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से भी भिड़ चुकी हैं. इससे पहले उन्होंने रजत शर्मा (Rajat Sharma) के शो में करण जौहर (Karan Johar), ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और बाकी सेलिब्रिटीज के बारे में खुलकर अपनी बात कही और विरोध जताया था. जहां उन्होंने बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली (Aditya Pacholi) के बारे में भी काफी कुछ कहा था.

ये भी पढ़ें: Kangana Ranaut: कंगना रनौत समेत इन सेलिब्रिटीज के साथ हो चुकी है बदतमीजी, एक ने तो छोड़ी फिल्म इंडस्ट्री

Topics mentioned in this article