विज्ञापन
Story ProgressBack

जून का महीना होगा बेहद खास, OTT पर मिलेंगी ये फिल्में और सीरीज

Films/Series On OTT In June: द ग्रेट इंडियन कपिल शो के पहले सीजन के कुछ एपिसोड अगले महीने जून में दर्शकों के बीच में आने वाले हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार 2 जून को टेलीकास्ट होने वाले एपिसोड में राजकुमार राव और जान्हवी कपूर अपनी फिल्म Mr. & Mrs. Mahi के प्रमोशन के लिए आएंगे.

जून का महीना होगा बेहद खास, OTT पर मिलेंगी ये फिल्में और सीरीज
सीरीज और फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म

Films/Series On OTT In June: सिनेमा प्रेमियों के लिए जून का महीना बहुत ही खास होने वाला है. बता दें, अगले महीने में काफी सीरीज और फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर दस्तक देने जा रही हैं. ओटीटी प्लेटफॉर्म दर्शकों की पहली पसंद बन चुका है. जहां घर बैठे अपने परिवार के साथ कोई भी सीरीज और फिल्म किसी भी समय देख सकते हैं. आज हम आपको बताएंगे कि आने वाले जून में कौन सी फिल्म और शोज दर्शकों के बीच में आने वाले हैं.

द ग्रेट इंडियन कपिल शो (The Great Indian Kapil Show) 

द ग्रेट इंडियन कपिल शो के पहले सीजन के कुछ एपिसोड अगले महीने जून में दर्शकों के बीच में आने वाले हैं. बता दें, एक रिपोर्ट के अनुसार 2 जून को टेलीकास्ट होने वाले एपिसोड में राजकुमार राव (Rajkummar Rao), जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही (Mr. & Mrs. Mahi) के प्रमोशन के लिए आएंगे.

द लेजेंड ऑफ हनुमान (The Legend Of Hanuman) 

एनीमेटेड सीरीज द लीजेंड ऑफ हनुमान का चौथा सीजन 5 जून को रिलीज होने जा रहा है. बता दें, यह सीजन ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी प्लस हॉटस्टार (OTT Platform Disney Plus Hotstar) पर रिलीज होगा.

महाराज (Maharaj) 

आमिर खान (Aamir Khan) के बेटे जुनैद खान (Junaid Khan) बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. वहीं उनके बड़े बेटे की फिल्म महाराज ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (OTT Platform Netflix) पर 14 जून को रिलीज होने के लिए तैयार है.

कोटा फैक्ट्री 3 (Kota Factory 3) 

जीतू भैया की सीरीज कोटा फैक्ट्री 3 भी ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है. यह सीरीज 20 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देने जा रही है. जहां फैंस उनकी सीरीज का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं.

गुल्लक 4 (Gullak 4) 

गुल्लक 4 जल्द ही दर्शकों के बीच में जल्द आने वाला है. बता दें, जब से इस सीरीज का ट्रेलर दर्शकों के सामने आया है. इसके चाहने वालों के बीच उत्सुकता और बढ़ गई है. यह सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव (OTT Platform Sony Liv) पर 7 जून को रिलीज होगी.

ये भी पढ़े: मुश्किल में फंसे एक्टर सनी देओल, जानिए किसने लगाए धोखाधड़ी के आरोप

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Sobhita Dhulipala Birthday: फेमिना मिस इंडिया से लेकर बॉलीवुड तक का सफर, रह चुकी हैं अनुराग कश्यप की पहली पसंद
जून का महीना होगा बेहद खास, OTT पर मिलेंगी ये फिल्में और सीरीज
Cinema Lovers Day: 'Mr. and Mrs. Mahi' released in theatres, will the audience get to see this new thing?
Next Article
Cinema Lovers Day: 'मिस्टर एंड मिसेज माही' हुई सिनेमाघरों में रिलीज, दर्शकों को नया ये देखने को मिलेगा?
Close
;