Junaid Khan Film Maharaj: जब जुनैद खान को अपनी डेब्यू फिल्म महाराज की रिलीज के लिए 3 साल करना पड़ा था लंबा इंतजार

Film Maharaj Release Date: एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर सामने आई थी कि महाराज की शूटिंग की शुरुआत फरवरी 2021 में हुई थी और 8 महीने के अंदर ही इस फिल्म का व्रैप उप हो गया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
जुनैद खान को अपनी डेब्यू फिल्म की रिलीज के लिए 3 साल का इंतजार करना पड़ा

Film Maharaj Review: आमिर खान (Aamir Khan) के बेटे जुनैद खान (Junaid Khan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म महाराज (Maharaja) को लेकर सुर्खियों में हैं. बता दें, उनकी यह फिल्म जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर रिलीज होने के लिए तैयार है. 

बता दें, जुनैद खान काफी लंबे समय से इस फिल्म को लेकर चर्चाओं में हैं. जब से इस फिल्म का फर्स्ट लुक दर्शकों के सामने आया था, आमिर खान के फैंस उनके पसंदीदा एक्टर के बेटे की फिल्म देखने के लिए काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं. वहीं, दर्शक अब यह देखने के लिए बेताब हैं कि फिल्म महाराजा में जुनैद खान ऐसा नया क्या करते हुए नजर आएंगे. बता दें, जुनैद खान को अपनी डेब्यू फिल्म की रिलीज के लिए 3 साल का इंतजार करना पड़ा था.

जब 3 साल करना पड़ा था इंतजार

इससे पहले यह खबरआई थी कि महाराज की शूटिंग की शुरुआत फरवरी 2021 में हुई थी और 8 महीने के अंदर ही इस फिल्म का व्रैप उप हो गया था, जिसके बाद एक्टर को फिल्म की रिलीज के लिए 3 साल का लंबा इंतजार करना पड़ा. अभी तक तो फिल्म का सिर्फ पोस्टर ही आया है, जिसमें जुनैद खान और जयदीप अहलावत (Jaideep Ahlawat) का लुक बेहद ही अलग दर्शकों को देखने के लिए मिल रहा है. वहीं, इनका लुक फिल्म में बहुत कुछ सस्पेंस उत्पन्न कर रहा है.

इस दिन होगी रिलीज

अगर फिल्म महाराज की रिलीज डेट की बात करें, तो यह फिल्म 14 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (OTT Platform Netflix) पर रिलीज होने के लिए तैयार है. अब इस फिल्म में जुनैद खान क्या करते हुए नजर आएंगे. इसके लिए आपको फिल्म की रिलीज तक का इंतजार करना होगा. यह देखना भी बड़ा दिलचस्प होगा कि इस फिल्म से जुनैद खान को कितना फायदा होता है. उनका बॉलीवुड करियर इस फिल्म से कहां पहुंचता है, यह तो आने वाले दिनों में ही पता चलेगा.

Advertisement

यह भी पढ़ें : Sonakshi Marriage: सोनाक्षी बॉयफ्रेंड जहीर के साथ रजिस्टर्ड वेडिंग करेंगी या निकाह? नजदीकी ने किया खुलासा