Jr. NTR ने बर्थडे पर फैंस को दिया तोहफा: प्रशांत नील के साथ करेंगे काम, इस दिन से शुरू होगी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग

J.r NTR-Prashanth Neel Upcoming Film: फिल्म निर्माता प्रशांत नील और साउथ एक्टर जूनियर एनटीआर ने फैंस को तोहफा दिया है. जल्द दोनों एक साथ फिल्म करने वाले हैं, जिसकी शूटिंग इस साल से शुरू होगी.

Advertisement
Read Time: 2 mins

सालार (Salaar: Part 1 – Ceasefire) और केजीएफ (K.G.F) जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म के निर्माता प्रशांत नील (Prashanth Neel) ने जूनियर एनटीआर (J.r NTR) के फैंस को तोहफा दिया है.  दरअसल, फिल्म निर्माता ने जूनियर एनटीआर के जन्मदिन के मौके पर नए प्रोजेक्ट की घोषणा की है. 

कब से शुरू होगी शूटिंग

केजीएफ निर्माता प्रशांत नील अपनी अपकमिंग फिल्म 'एनटीआर 31' साउथ एक्टर जूनियर एनटीआर के साथ करने वाले हैं, जिसकी घोषणा उन्होंने J.r NTR के जन्मदिन पर की है. दरअसल, उन्होंने माइथ्री मूवी मेकर्स की ऑफिशियल साइट पर फिल्म 'एनटीआर 31' की शूटिंग के बारे में जानकारी देते हुए एक पोस्ट साझा किया है.

साथ ही प्रशांत नील ने भी अपने इंस्टा अकाउंट पर फिल्म की शूटिंग के बारे में जानकारी साझा करते हुए एक्टर को जन्मदिन की बधाई दी है. माइथ्री मूवी मेकर्स ने लिखा, हैप्पी बर्थ डे 'मैन ऑफ मासेस'. 'फिल्म की शूटिंग अगस्त 2024 से शुरू होगी.' 

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जूनियर एनटीआर और प्रशांत नील की अपकमिंग फिल्म का नाम ड्रैगन बताया जा रहा है. वहीं फिल्म प्री-प्रोडक्शन फेज में चल रही है. दरअसल, जूनियर एनटीआर फिल्म देवरा पार्ट 1 को फिनिश करने में लगे हैं तो वहीं नील साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ फिल्म सालार का पार्ट 2 सालार पार्ट 2 शौर्यांग परवम में बिजी हैं.

बता दें कि 20 मई, 2022 को प्रशांत नील और जूनियर एनटीआर ने फिल्म NTR 31 का भी ऐलान किया था और एक तस्वीर भी शेयर की थी. इसमें जूनियर एनटीआर का मोनोक्रॉम लुक दिख रहा था और पोस्टर पर हैप्पी बर्थडे के साथ NTR 31 लिखा हुआ था.

Advertisement

ये भी पढ़े: Madhuri Dixit Birthday: 'तेजाब', 'दिल' से 'देवदास' तक... इन फिल्मों के वो किरदार, जिससे माधुरी बन गई 'धक-धक गर्ल'

Topics mentioned in this article