Ishq Vishk Rebound OTT Release: OTT प्लेटफॉर्म पर आ रही है फिल्म’ ‘इश्क विश्क रिबाउंड', जानें कब और कहां होगी स्ट्रीम

Ishq Vishk Rebound On OTT: फिल्म इश्क विश्क रिबाउंड के मेकर्स इस फिल्म को जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लेकर आ रहे हैं. इससे पहले ये फिल्म 21 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Theatre में फ्लॉप होने के बाद OTT पर आ रही है 'इश्क विश्क रिबाउंड'.

Ishq Vishk Rebound On OTT: फिल्म इश्क विश्क रिबाउंड (Ishq Vishk Rebound) पिछले दिनों सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, लेकिन फिल्म को दर्शकों से कोई खासा प्यार नहीं मिल पाया. वहीं अब इस फिल्म को लेकर नया अपडेट आया है. जानकारी के मुताबिक, फिल्म इश्क विश्क रिबाउंड जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होने वाली है. ये फिल्म साल 2003 में आई इश्क विश्क (Ishq Vishk) का सिक्वल है. हालांकि तब फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी. बता दें कि शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) इस फिल्म से ही बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में शाहिद कपूर और अमृता राव (Amrita Rao) की जोड़ी दर्शकों ने खूब पसंद किया था.

20 साल बाद आई इश्क विश्क का सिक्वल

वहीं 20 साल के बाद फिल्म मेकर्स ने दर्शकों के लिए इश्क विश्क रिबाउंड लेकर आए, लेकिन ये फिल्म दर्शकों को लुभाने में असफल रही. अब खबर आ रही है कि फिल्म जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर रिलीज हो सकती है. 

Advertisement

कब OTT पर रिलीज हो रही फिल्म इश्क विश्क रिबाउंड

फिल्म इश्क विश्क रिबाउंड 21 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. वहीं दर्शकों को भी इस फिल्म को लेकर बेसब्री से इंतजार था, लेकिन यह फिल्म दर्शकों को इंप्रेस करने में असफल रही और फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर कमाई करने में फ्लॉप रही. हालांकि अब मेकर्स इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लेकर आ रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, यह फिल्म दो महीने बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (OTT Platform Netflix) पर रिलीज हो सकती है.

Advertisement

फिल्म में नजर आए ये चेहरे

अगर फिल्म की कास्ट की बात करें तो फिल्म इश्क विश्क रिबाउंड में रोहित सराफ (Rohit Saraf), पशमीना रोशन (Pashmina Roshan), कुशा कपिला (Kusha Kapila), शिबा चड्डा (Sheeba Chaddha) जैसे एक्टर्स अहम किरदार में नजर आए. 

Advertisement

ये भी पढ़े: Kalki 2898 AD Latest Collection: 'कल्कि 2898 एडी' की बंपर ओपनिंग, जानें पहले दिन कितना रहा कलेक्शन?

ये भी पढ़े: NDTV Exclusive: राजेश कुमार ने बताया कि फिल्म रौतू के राज में क्या है खास ?