विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 14, 2023

स्वतंत्रता दिवस पर ऋतिक और दीपिका फैंस को देंगे खास सरप्राइज

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की बहुप्रतीक्षित भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म 'फाइटर' के साथ स्वतंत्रता दिवस का मेगा सेलिब्रेशन लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

Read Time: 2 min
स्वतंत्रता दिवस पर ऋतिक और दीपिका फैंस को देंगे खास सरप्राइज
स्वतंत्रता दिवस पर ऋतिक और दीपिका फैंस को देंगे खास सरप्राइज
नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की बहुप्रतीक्षित भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म 'फाइटर' के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद 'स्पिरिट ऑफ फाइटर' के साथ स्वतंत्रता दिवस का मेगा सेलिब्रेशन लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. जबकि दर्शकों के बीच इस एक्शन एंटरटेनर को लेकर पहले से ही जबरदस्त उत्साह देखा जा सकता है, हाल में निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने 15 अगस्त की सुबह सुबह 10 बजे एक बड़ी घोषणा करने का एलान किया है, जिससे फाइटर के फैन्स एक्साइटमेंट एक अलग ही लेवल पर पहुंच गया है.

निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने अपने सोशल मीडिया पर देशभक्ति की भावना वाला एक पोस्टर साझा किया और कल सुबह 10 बजे एक बड़े खुलासे की घोषणा की. उन्होंने आगे कैप्शन लिखा-

स्वतंत्रता दिवस की सच्ची भावना को आगे बढ़ाते हुए, यह घोषणा वास्तव में कमाल है. वॉर और पठान के बाद, सिद्धार्थ आनंद 'फाइटर' के साथ एक और ग्रैंड रिलीज के लिए तैयार हैं. इसके अलावा, इसने वास्तव में कल सुबह 10 बजे होने वाले इस बड़े खुलासे को देखने के लिए उत्साह बढ़ा दिया है. वायाकॉम18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स द्वारा निर्मित, 'फाइटर' सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित हैं और इसमें ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर नजर आएंगे. यह फिल्म 25 जनवरी 2024 को रिलीज होगी.
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close