Hina Khan Breast Cancer: हिना खान को हुआ ब्रेस्ट कैंसर, कहा-' तीसरी स्टेज पर है.. '

Hina Khan Breast Cancer News: हिना खान के फैंस के लिए एक बहुत बुरी खबर सामने आ रही है. एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर सामने आई है कि एक्ट्रेस को ब्रेस्ट कैंसर हो गया है और वह थर्ड स्टेज पर है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
एक्ट्रेस को ब्रेस्ट कैंसर हो गया

Hina Khan Breast Cancer News: टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) वह नाम है जिसने एक आउटसाइडर होते हुए टीवी जगत में अपना एक अलग स्थान बनाया है. काफी सीरियल करने के बाद वह कुछ फिल्मों में भी नजर आई हैं. लेकिन उनको फिल्मों में वह सफलता हासिल नहीं हुई जो उनको टीवी शोज में हुई है.हिना खान किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में हिना खान से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आई है. एक रिपोर्ट के अनुसार एक्ट्रेस को ब्रेस्ट कैंसर हो गया है और वह थर्ड स्टेज पर है. इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने दी है.

हिना खान को हुआ ब्रेस्ट कैंसर

हिना खान के फैंस के लिए एक बहुत बुरी खबर सामने आ रही है. एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर सामने आई है कि एक्ट्रेस को ब्रेस्ट कैंसर हो गया है और वह थर्ड स्टेज पर है. जहां उनका इलाज शुरू हो गया है. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट के माध्यम से दी है. जो उन्होंने सोशल मीडिया पर एक अच्छा खासा पोस्ट किया है और फैंस को इस बात की प्राइवेसी रखने को भी कहा है.

Advertisement
Advertisement

हिना खान का वर्कफ्रंट

हिना खान ने अपने करियर की शुरुआत साल 2009 में आए सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से की थी. इस सीरियल से उनको अच्छी खासी पहचान मिली थी. जिसके बाद वह बिग बॉस 11 और बिग बॉस 14 जैसे शो में नजर आईं. इसके बाद वह कसौटी जिंदगी के में भी कोमोलिका के किरदार में नजर आ चुकी हैं. बता दें हिना खान काफी बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी है, जिसमें विक्रम भट्ट की फिल्म हैक्ड का नाम भी शामिल है.

Advertisement

ये भी पढ़े: Sushmita Sen ने इंस्टाग्राम पर बदली अपनी 'डेट ऑफ बर्थ', जानें क्या है पूरा मामला