क्या हार्दिक-नताशा के तलाक की वजह बना ये Gym Trainer ? VIRAL हुई Photos

Natasa New Boyfriend : जब कोई भी खूबसूरत लड़की अलेक्जेंडर को जिम ट्रेनर के रूप में अपॉइंट करती है तो वह उनके एक्सपीरियंस और दमदार बॉडी से उनकी तरफ आकर्षित हो जाती है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
कपल के बीच तलाक की नौबत आई

Hardik Pandya Divorce News: इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और उनकी वाइफ नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic)  के तलाक की खबरें पिछले कई दिनों से सुर्खियों में बनी हुई हैं. बता दें, इस कपल की तलाक की अफवाहें आजकल हर किसी के जुबान पर हैं. हालांकि अभी तक इस कपल ने अपने तलाक के बारे में कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया है. यह अफवाहें भी सामने आ रही हैं कि कपल का तलाक अलेक्जेंडर (Aleksandar) नाम के व्यक्ति के कारण हो रहा है जो कि जिम ट्रेनर के साथ साथ एक्टर और ऑपरेटर भी हैं.

क्या इस व्यक्ति के कारण हो रहा है तलाक? 

बता दें, अलेक्जेंडर जिम ट्रेनर के साथ-साथ एक्टर और ऑपरेटर भी हैं. वह गिरगिट जैसी वेब सीरीज में भी एक अहम किरदार निभाते हुए नजर आ चुके हैं. अलेक्जेंडर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के बीच जिम ट्रेनर के रूम में काफी फेमस हैं. जब कोई भी खूबसूरत लड़की अलेक्जेंडर को जिम ट्रेनर के रूप में अपॉइंट करती है तो वह उनके एक्सपीरियंस और दमदार बॉडी से उनकी तरफ आकर्षित हो जाती है. वहीं, नताशा ने भी अपने ट्रेनर के रूप में अलेक्जेंडर को अपॉइंट किया था. एक रिपोर्ट के अनुसार यह भी खबर है कि अलेक्जेंडर के कारण ही इस कपल के बीच तलाक की नौबत आई है.

Advertisement

अलेक्जेंडर के साथ स्पॉट हुईं नताशा ( फोटो - सोशल मीडिया )

दोनों ने दो बार की शादी

हार्दिक और नताशा ने एक बार नहीं बल्कि दो-दो बार शादी की थी. साल 2020 में पहले कोविड के दौरान इन्होंने शादी की. फिर पिछले साल यानी फरवरी 2023 में इन्होंने एक मंडप में दोबारा सात फेरे लिए थे. अब इन दोनों के बीच ऐसी स्थिति आ गई है कि बात तलाक तक पहुंच गई है. बता दें, एक रिपोर्ट के अनुसार इन बातों के बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हुआ है. जिसमें हार्दिक, नताशा के साथ अपनी शादी का मजाक उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं.

Advertisement

ये भी पढ़ें: Gulshan Devaiah Birthday: वो एक्टर जिसने पर्दे पर निभाया समलैंगिक प्रेमी का किरदार