Gullak 4 Release: दर्शकों का इंतजार खत्म, इस OTT प्लेटफॉर्म पर आ रही है 'गुल्लक 4', जानें कब देख सकते हैं आप

Gullak 4 On OTT: सीरीज गुल्लक 4 के फैंस का इंतजार आज खत्म होने जा रहा है. यह सीरीज आज ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
गुल्लक 4 ओटीटी पर रिलीज

Gullak 4 On OTT: इन दिनों पंचायत 3 (Panchayat 3) दर्शकों की जुबान पर चढ़ी हुई है. इस सीरीज ने ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) सभी सीरीज का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. इस सीरीज की स्टारकास्ट काफी खुश भी नजर आ रही है. वहीं दूसरी तरफ अब गुल्लक 4 (Gullak 4) भी रिलीज होने जा रही है. यह सीरीज आज यानी 7 जून को ओटीटी पर आ रही है. हम आपको बताते हैं कि सीरीज को आप कहां और कैसे देख सकते हैं.

ओटीटी पर रिलीज हो रही है 'गुल्लक 4'

सीरीज गुल्लक 4 ओटीटी पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. बता दें, यह सीरीज 7 जून यानी आज ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव (OTT Platform Sony Liv) पर रिलीज होने जा रही है. हलांकि, अभी रिलीज के समय की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. लेकिन, यह उम्मीद जताई जा रही है कि सीरीज के सभी एपिसोड शुक्रवार आधी रात यानी 12:00 बजे रिलीज कर दिए जाएंगे. अगर आप सीरीज देखने के शौकीन हैं तो आप गुल्लक 4 को अपने परिवार के साथ घर में इसे देखकर इंजॉय कर सकते हैं.

'गुल्लक 4' की कास्ट आई भोपाल

बीते दिन, गुल्लक 4 की कास्ट सुनीता राजवर (Sunita Rajwar) और साद बिलग्रामी (Saad Bilgrami) सीरीज गुल्लक 4 के प्रीमियर के लिए भोपाल आए. जहां भोपाल के एक पीवीआर में इस सीरीज का प्रीमियम रखा गया. जिसमें गुल्लक 4 की कास्ट के अलावा पंचायत 3 की कास्ट भी इस प्रीमियर में शामिल हुए थे. इनके अलावा भोपाल के कुछ ऑफिसर्स भी इस प्रीमियर में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे थे. जहां गुल्लक 4 की कास्ट मीडिया से भी रूबरू हुई.

Advertisement

'गुल्लक 4' की कास्ट

अगर गुल्लक 4 की कास्ट की बात करें तो इसमें गीतांजलि कुलकर्णी (Geetanjali Kulkarni), जमीन खान (Jameel Khan) यह दोनों एक अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. इस सीरीज की कहानी भी संतोष मिश्रा, शांति मिश्रा और उनके दोनों बेटे के इर्द-गिर्द घूमती है. इस सीरीज में दर्शकों को कुछ नया देखने को मिलेगा.

ये भी पढ़ें: Kangana Ranaut: कंगना रनौत समेत इन सेलिब्रिटीज के साथ हो चुकी है बदतमीजी, एक ने तो छोड़ी फिल्म इंडस्ट्री

Advertisement
Topics mentioned in this article