विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 31, 2023

दिलजीत दोसांझ के साथ नए गाने "PALPITA" में ग्रैमी-नॉमिनेटेड सिंगर कैमिलो आये नज़र

ग्रैमी-नामांकित गायक-गीतकार और निर्माता कैमिलो ने देसी कलाकार और बॉलीवुड स्टार दिलजीत दोसांझ के साथ मिलकर नए गीत "पलपिटा" पर काम किया जो COKE STUDIO के दूसरे सीज़न के लिए जारी किया गया. कैमिलो कहते हैं, ''मुझे हमेशा से भारतीय संस्कृति और इसकी परंपराओं के प्रति आकर्षण महसूस हुआ है, मुझे एक बार वहां जाने का मौका मिला और मुझे इससे प्यार हो गया."

Read Time: 4 min
दिलजीत दोसांझ के साथ नए गाने

ग्रैमी-नामांकित और पांच बार लैटिन ग्रैमी विजेता गायक-गीतकार और निर्माता कैमिलो ने देसी कलाकार और बॉलीवुड स्टार दिलजीत दोसांझ के साथ मिलकर नए गीत "पलपिटा" पर काम किया जो COKE STUDIO के दूसरे सीज़न के लिए जारी किया गया. 
"पलपिटा"  कैमिलो द्वारा स्पेनिश में तो दिलजीत द्वारा पंजाबी में गाया गया है इसी के साथ यह गाना संस्कृतियों के एक अविश्वसनीय मेल का प्रतिनिधित्व करता है. साथ हीं  सिंगल म्यूजिक के माध्यम से लोगों को एक साथ लाने और विभिन्न भाषाओं में सार्थक संबंध बनाने की शक्ति को प्रमाणित करता है. यह रिलीज़ कैमिलो द्वारा पहली बार जापान में दो म्यूजिक कॉन्सर्ट में समीक्षा और भारी भीड़ के साथ सुर्खियां बटोरने के बाद हुई है.

कैमिलो कहते हैं, ''मुझे हमेशा से भारतीय संस्कृति और इसकी परंपराओं के प्रति आकर्षण महसूस हुआ है". मुझे एक बार वहां जाने का मौका मिला और मुझे इससे प्यार हो गया. वर्षों बाद, मैंने देखा कि पंजाबी संगीत के साथ क्या हो रहा है और दिलजीत जैसे कलाकार कैसे अपने संगीत, संस्कृति और आवाज को दुनिया भर में साझा कर रहे हैं. मैं लंबे समय से दिलजीत की प्रशंसा करता रहा हूं, मेरे इस सहयोग के बहुत पहले से, तो यह एक अविश्वसनीय आश्चर्य था कि यह सब जीवन में आया. स्टूडियो में उनके साथ काम करना एक अनमोल अनुभव था क्योंकि मुझे वास्तव में उनके जैसा बड़े दिलवाला, उनकी धुनों की समृद्धि, उनकी दयालुता और उनकी टीम के लोगों को देखने और महसूस करने का मौका मिला था. यह गाना मुझे बहुत गौरवान्वित महसूस कराता है, सिर्फ इसलिए नहीं कि हमने इसे किया बल्कि मेरे करियर में इसका क्या मतलब है और हम उनके देश और मेरे देश के बीच क्या निर्माण कर रहे हैं यह बड़ी बात है. 

1ramm13

बॉलीवुड स्टार दिलजीत कहते हैं  कि " कोक स्टूडियो के लिए 'पलपिटा' पर प्रतिभाशाली लैटिन कलाकार कैमिलो के साथ सहयोग करना वास्तव में एक समृद्ध अनुभव रहा है. संगीत में संस्कृतियों को जोड़ने और लोगों के बीच एक अटूट बंधन बनाने की असाधारण क्षमता है और यह सहयोग इसकी खूबसूरती का उदाहरण देता है. इस प्रोजेक्ट पर काम करना अत्यंत आनंददायक रहा और अपने लैटीनो एक्स पंजाबी म्यूजिकल फ्यूजन को दुनिया के साथ शेयर करने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं. मुझे उम्मीद है कि 'पलपिटा' श्रोताओं को गहराई से पसंद आएगा और सुनने वाले हर व्यक्ति में एकता और खुशी की भावना लाएगा."

''मुझे हमेशा से भारतीय संस्कृति और इसकी परंपराओं के प्रति आकर्षण महसूस हुआ है, मुझे एक बार वहां जाने का मौका मिला और मुझे इससे प्यार हो गया" : कैमिलो 

"PALPITA" कोक स्टूडियो के लिए कैमिलो का दूसरा ट्रैक है. इससे पहले कैमिलो नें जॉन बैटिस्ट के गीत "बी हू यू आर (रियल मैजिक)" पर न्यूजींस, जे.आई.डी. और कैट बर्न्स सहित अन्य ग्लोबल पावर हाउस कलाकारों के साथ काम किया था. "बी हू यू आर (रियल मैजिक)" दुनिया भर में COKE स्टूडियो अभियान के दूसरे सीज़न की ऑफिशल शुरुआत करने वाला पहला ट्रैक था. 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close