Govinda latest: गोविंदा की पत्नी सुनीता ने दिया एक्टर का हेल्थ अपडेट, बताया कब होंगे डिस्चार्ज

Govinda latest News: एक्टर गोविंदा की पत्नी सुनीता ने उनके चाहने वालों को हेल्थ अपडेट दिया है. उन्होंने बताया कि गोविंदा पूरी तरीके से ठीक हैं और जल्द ही उनको डिस्चार्ज कर दिया जाएगा.

Advertisement
Read Time: 2 mins
G

Govinda latest News: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) को 1 अक्टूबर को उनके पैर में गोली लग गई थी. जिसके बाद उनको मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. यह खबर आने के बाद गोविंदा के फैंस काफी शॉक्ड हो गए थे. जिसके बाद फैंस उनकी सलामती की दुआएं मांग रहे थे. इस बीच गोविंदा से जुड़ी खबर उनकी वाइफ सुनीता ने शेयर की है. जिसमें उन्होंने एक्टर का हेल्थ अपडेट दिया है.

पत्नी सुनीता ने दिया हेल्थ अपडेट

एक्टर गोविंदा की पत्नी सुनीता ने उनके चाहने वालों को हेल्थ अपडेट दिया है. उन्होंने बताया कि गोविंदा पूरी तरीके से ठीक हैं और जल्द ही उनको डिस्चार्ज कर दिया जाएगा. इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि वह हीरो हैं वैसे भी, जल्द ही ठीक हो जाएंगे. गोविंदा की तबीयत पहले से काफी ठीक है, हो सकता है कि वह आज शाम तक या फिर कल सुबह डिस्चार्ज हो जाएं. सुनीता ने आगे कहा कि वह अपने पति के लिए प्रार्थना करके आई हैं. यह बात सुनकर एक्टर के फैंस अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

Advertisement
Advertisement

कैसे हुआ था हादसा

रिपोर्ट के अनुसार यह पता चला था कि गोविंदा एक इवेंट में जाने से पहले अपनी रिवॉल्वर को अलमारी में रख रहे थे. वहीं रखते समय रिवॉल्वर उनके हाथ से नीचे गिर गई और चल गई. गोली सीधे उनके पैर में जाकर लगी, जिसके बाद उनको अस्पताल में भर्ती किया गया. बता दें, गोविंदा ने अस्पताल से अपने फैंस के बीच एक वॉइस मैसेज भी भेजा था. जिसके बाद उनके चाहने वालों ने राहत की सांस ली. अगर गोविंदा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह काफी लंबे समय से फिल्मों से गायब हैं. जहां उनके चाहने वाले उनको फिर से फिल्मों में देखने के लिए बेताब हैं.

Advertisement

ये भी पढ़ें : Bollywood : क्या 'धूम 4' में हो चुकी है Ranbir Kapoor की एंट्री? इस डायरेक्टर की भी लगी लॉटरी