Exclusive Interview: संजय दत्त ने NDTV पर 'मुन्ना भाई 3' को लेकर दिया बड़ा अपडेट

Exclusive Interview With Sanjay Dutt: जब संजय दत्त से पूछा गया कि आपने मुन्ना भाई बनकर दर्शकों को हंसाया भी और रुलाया भी. अब दर्शक मुन्ना भाई 3 का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं, यह फिल्म दर्शकों के बीच में कब आने वाली है? इसका जवाब देते हुए एक्टर ने कहा कि यह आपको राजकुमार हिरानी जी से पूछना पड़ेगा.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Exclusive Interview With Sanjay Dutt: मुन्ना भाई बनकर हर दर्शक के दिल में अपनी एक खास जगह बनाने वाले एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. बता दें, संजय दत्त की फैंस फॉलोइंग हमारे देश के अलावा दूसरे देशों में भी काफी है. संजय दत्त काफी लंबे समय से फिल्मों में नजर नहीं आ रहे. हाल ही में संजय दत्त ने NDTV से बात की और अपने फ़िल्मी करियर के साथ-साथ अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी कुछ कहा.

'मुन्ना भाई 3' को लेकर किया खुलासा

जब संजय दत्त से पूछा गया कि आपने मुन्ना भाई बनकर दर्शकों को हंसाया भी और रुलाया भी. अब दर्शक मुन्ना भाई 3 का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं, यह फिल्म दर्शकों के बीच में कब आने वाली है? इसका जवाब देते हुए एक्टर ने कहा कि यह आपको राजकुमार हिरानी जी से पूछना पड़ेगा. मैं भी उनसे पूछ-पूछ कर थक गया हूं कि यह फिल्म कब से शुरू होगी, लेकिन अब आपको ही उनसे पूछना पड़ेगा.

राजकुमार हिरानी के बारे में कही ये बात

जब संजय से पूछा गया कि आपने कभी राजकुमार हिरानी से मुन्ना भाई 3 को लेकर चर्चा की? क्योंकि दर्शक आपको और अरशद वारसी को स्क्रीन पर फिर से देखना चाहते हैं. इसका जवाब देते हुए एक्टर ने कहा कि मैं भी चाहता हूं कि यह फिल्म जल्द शुरू हो, लेकिन जब वह स्क्रिप्ट पूरी करेंगे तभी फिल्म शुरू होगी.

ये हैं संजय दत्त के आने वाले प्रोजेक्ट्स? 

जब संजय दत्त से पूछा गया कि आपके फैंस आपको सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए काफी बेताब नजर आ रहे हैं, आपके आने वाले प्रोजेक्ट्स कौन से हैं? इसका जवाब देते हुए एक्टर ने कहा कि मेरी फिल्म घुड़चड़ी जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. उसके अलावा फिल्म केडी और डबल आईस्मार्ट भी जल्द सिनेमा घरों में रिलीज होगी.

Advertisement

ये भी पढ़ें : Exclusive Interview: आदिल हुसैन ने NDTV को सुनाया श्रीदेवी का यादगार किस्सा, सुनकर हो जाएंगे भावुक