Exclusive Interview: कृतिका कामरा ने NDTV को दिया बड़ा अपडेट, इस दिन आ रही है 'ग्यारह ग्यारह 2'

Exclusive Interview With Kritika Kamra: जब कृतिका से पूछा गया कि आप धर्मा प्रोडक्शन की हीरोइन बन चुकी हैं, आपको कैसा लग रहा है? इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि मैं धर्मा प्रोडक्शन की फिल्में देखकर ही बड़ी हुई हूं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
B

Exclusive Interview With Kritika Kamra: सीरीज 'ग्यारह ग्यारह' (Gyaarah Gyaarah) ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है. बता दें, इस सीरीज को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. जहां सीरीज के क्लाइमेक्स ने ऑडियंस का दिल जीत लिया है. सीरीज में एक्टर राघव जुयाल (Raghav Juyal) और एक्ट्रेस कृतिका कामरा (Kritika Kamra) लीड रोल में नजर आए हैं. वहीं कृतिका ने NDTV से बात की और सीरीज से जुड़े अपने एक्सपीरियंस शेयर किए.

धर्मा प्रोडक्शन की हीरोइन बन चुकी हैं कृतिका

जब कृतिका से पूछा गया कि आप धर्मा प्रोडक्शन की हीरोइन बन चुकी हैं, आपको कैसा लग रहा है? इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि मैं धर्मा प्रोडक्शन की फिल्में देखकर ही बड़ी हुई हूं. यह सीरीज बहुत ही बड़े स्केल पर बनी है. सीरीज 1 साल पहले बन चुकी थी और रिलीज होने में एक साल लगा है. यह सीरीज काफी मेहनत से बनी है. मैंने जो किरदार निभाया है इससे पहले कभी भी प्ले नहीं किया. उसके लिए मैं काफी खुश हूं.

शो के रिव्यूज को लेकर ये कहा

एक्ट्रेस ने आगे बात करते हुए कहा कि शो का जो क्लाइमैक्स है. उसने ऑडियंस को काफी शॉक्ड किया है. उसको लेकर काफी रिएक्शंस मिल रहे हैं. मुझे सोशल मीडिया पर भी काफी मैसेज आ रहे हैं. इसके अलावा लोग ग्यारह ग्यारह सीजन 2 के बारे में भी पूछ रहे हैं. अभी ग्यारह ग्यारह सीजन 2 की तैयारी चल रही है. अभी स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है. बाकी यह सीरीज कब आएगी, इसकी जानकारी तो धर्मा प्रोडक्शन ही दे पाएगा.

अपने किरदार को लेकर ये कहा

कृतिका ने आगे बात करते हुए कहा कि मैंने सीरीज में जो पुलिस अफसर का किरदार निभाया है, उसको परफॉर्म करने के लिए मैं काफी पुलिस अफसरों से मिली. इसके अलावा मैंने यूट्यूब पर काफी वीडियोज देखे. मैं कुछ लोगों से भी मिली थी. हमारे एक्टर राघव जुयाल जी की भाभी भी पुलिस में हैं. मुझे उनसे मिलकर काफी अच्छा लगा.

Advertisement

अशोकनगर की रहने वाली हैं कृतिका

कृतिका ने आगे बात करते हुए कहा कि मैं पिछले साल ही अशोकनगर आई थी. मुझे अपना लाइसेंस बनवाना था. मैं मुंबई में कार चलाना बिल्कुल भी पसंद नहीं करती और मुझे सीरीज में बोलेरो चलाना था. जिसके लिए मैंने 15 दिन रिहर्सल की थी. बाद में मेरे दिमाग में आया कि मेरा तो लाइसेंस ही नहीं है. इसलिए मैं पिछले साल अशोकनगर अपना लाइसेंस बनवाने के लिए आई थी.

अशोकनगर को किया याद

एक्ट्रेस ने आगे बात करते हुए कहा कि मैं गुना में रही हूं. अशोकनगर में मेरी स्कूलिंग हुई है. मेरे माता-पिता का घर अभी भी वहीं है. लेकिन मैं और मेरा भाई हम मुंबई में रहते हैं. लेकिन हम अशोकनगर आते-जाते रहते हैं. मैं जब भी अशोकनगर जाती हूं तो मुझे घरवाली फीलिंग आती है.

Advertisement

ये भी पढ़ें : Avinash Tiwary Exclusive: 'लैला मजनू' के लिए 17 दिनों में घटाया 12 KG वजन, सुनाया वो किस्सा