विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 06, 2023

दिगंगना सूर्यवंशी ब्लैक ड्रेस में शेयर की तस्वीरें, बेहद खूबसूरत लगीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड की अदाकारा दिगांगना सूर्यवंशी ब्लैक बॉडिकॉन ड्रेस में अपनी तस्वीरें साझा की है, जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है.

Read Time: 2 min
दिगंगना सूर्यवंशी ब्लैक ड्रेस में  शेयर की तस्वीरें, बेहद खूबसूरत लगीं एक्ट्रेस
बॉलीवुड की अदाकारा दिगांगना सूर्यवंशी ब्लैक बॉडिकॉन ड्रेस में कराया फोटोशूट

बॉलीवुड की अदाकारा दिगांगना सूर्यवंशी हमेशा से ही अपनी प्राकृतिक सौंदर्य और आकर्षण के लिए फेमस रही हैं. हाल ही में दिगांगना सूर्यवंशी एक फोटोशूट से एक ब्लैक बॉडिकॉन ड्रेस में अपनी तस्वीरें साझा की, तो वो एक बार फिर से लोगों के दिलों को छू ली.

दिगांगना प्राकृतिक रूप से बेहद ही खूबसूरत है. आंखों में उनकी एक खासियत है, जो उन्हें हमेशा ही अनूपच्छिन्न बनाती है. वो स्वाभाविक रूप से बेहद आकर्षक हैं और उनका यही आलंब है.

u2o8lo1o

ब्लैक लुक में बेहद स्टाइलिश दिखीं दिगांगना सूर्यवंशी.

दिगांगना सूर्यवंशी अपनी आगामी प्रोजेक्ट  "शोस्टॉपर" में मुख्य भूमिकाओं में नजर आएगी, जिसमें वो एक आशापात्र सुपरमॉडल की रोल को अदा करते हुए दिखेगी. दिगांगना सूर्यवंशी के अलावा इस वेब फिल्म में अभिनेत्री जीनत अमान, सौरभ राज जैन और श्वेता तिवारी अहम भूमिकाओं में नजर आएगी.

"शोस्टॉपर" के जरिए एक बार फिर दिगांगना सूर्यवंशी अपनी अदाकारी से फैंस के दिलों को जीतने की कोशिश करेगी और बॉलीवुड की धड़कन बनी रहेंगी. उनके प्रतिभा और सौंदर्य के लिए वो हमेशा सराही जाती है और उनकी आगामी फिल्म के साथ फिर से वे दर्शकों का दिल जीतने का प्रयास करेंगी.


ये भी पढ़े: Rakesh Roshan Birthday: राकेश रोशन की अनसुलझी बातें, इस गंभीर बीमारी से थे पीड़ित!

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close