क्या Deol Brothers और पापा धर्मेंद्र को है EGO ? अहमद खान ने बताई सच्चाई

Bollywood News in Hindi : बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल ने  'यमला पगला दीवाना', 'अपने' जैसी कई फिल्मों में एक साथ काम किया है. बता दें, देओल परिवार के सितारे इस समय बुलंदियों पर चल रहे हैं. क्योंकि धर्मेंद्र लगातार फिल्मों में नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Deol Family In Bollywood: बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra), सनी देओल (Sunny Deol) और बॉबी देओल (Bobby Deol) ने  यमला पगला दीवाना (Yamla Pagla Deewana), अपने (Apne) जैसी कई फिल्मों में एक साथ काम किया है. बता दें, देओल परिवार के सितारे इस समय बुलंदियों पर चल रहे हैं. क्योंकि धर्मेंद्र लगातार फिल्मों में नजर आ रहे हैं. इसके अलावा बीते साल 2023 में सनी देओल की गदर 2 (Gadar 2) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था. इनके अलावा बॉबी देओल भी फिल्म एनिमल (Animal) में नजर आए थे. जहां इनका परफॉर्मेंस लोगों को काफी पसंद आया. हाल ही में फेमस कोरियोग्राफर अहमद खान (Ahmed Khan) ने धर्मेंद्र, सनी और बॉबी के बारे में ऐसी बात कही है जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई है.

अहमद खान ने कही यह बात

एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर सामने आई है कि अहमद खान ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि,"धर्मेंद्र, सनी और बॉबी के अंदर बिल्कुल भी ईगो नहीं है. उनके साथ काम करना बहुत आसान है और उन्हें डांस सीखाना भी काफी आसान है. वे तीनों इंडस्ट्री के काफी अच्छे एक्टर्स हैं. लेकिन फिर भी उनके अंदर बिल्कुल भी ईगो नहीं देखा. यही बात उन्हें शानदार आर्टिस्ट बनाती है.

Advertisement

Ahmad Khan

सीन को परफेक्ट बनाने के लिए अच्छा काम किया

'अहमद' ने आगे बात करते हुए कहा कि,"धर्मेंद्र, सनी और बॉबी को यमला पगला दीवाना 2 में डांस सिखाने का उनका काम था. लेकिन उन्होंने उनकी सारी बात मानी और सीन को परफेक्ट बनाने के लिए अच्छा काम भी किया. सनी, बॉबी उनके काफी अच्छे दोस्त हैं. वहीं उन्होंने इन तीनों एक्टर्स को काफी अच्छा इंसान भी बताया है.

बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट किया डेब्यू

अहमद खान ने बतौर आर्टिस्ट बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी. जिसमें वह मिस्टर इंडिया जैसे फिल्मों में नजर आए. उन्होंने एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम किया. बड़े होने के बाद वह कोरियोग्राफर बने. अहमद खान ने बतौर निर्देशक पाठशाला, बागी 3, हीरोपंती 2 जैसी फिल्मों में काम किया है.

Advertisement

ये भी पढ़ें: Amitabh Bachchan ने Team INDIA को भेजा Special Message, जानिए क्या कुछ कहा?