Crew Film Collection : फिल्म 'क्रू' ने Box Office पर किया कमाल जबकि 'शैतान' का रहा ये हाल

Crew Latest Collection: अगर फिल्म क्रू के अभी तक के कलेक्शन की बात करें तो एक रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म ने अभी तक 44.25 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. वहीं इस फिल्म ने ग्लोबली 77.33 करोड़ रुपए की कमाई की है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
Crew Film Box Office Collection

Crew Latest Collection: फिल्म क्रू (Crew) पिछले सोमवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. वहीं रिलीज होने के बाद इस फिल्म ने काफी अच्छी ओपनिंग भी की. फिल्म की लीड कास्ट तब्बू (Tabu), करीना (Kareena), कृति (Kriti) दर्शकों को हंसाने में कामयाब रही हैं. आज फिल्म को रिलीज हुए 5 दिनों से भी ज्यादा हो गए हैं. हम आपको बताएंगे कि अभी तक फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर कैसा हाल है.

फिल्म का अभी तक का कलेक्शन

अगर फिल्म क्रू के अभी तक के कलेक्शन की बात करें तो एक रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म ने अभी तक 44.25 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. वहीं इस फिल्म ने ग्लोबली 77.33 करोड़ रुपए की कमाई की है. यह फिल्म भारत में 50 करोड़ का आंकड़ा छूने में बस कुछ दूर ही है. यह उम्मीद जताई जा रही है कि आने वाले वीकेंड पर फिल्म 50 करोड़ रुपए का आंकड़ा छू लेगी. एक रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म का बजट 50 से 60 करोड़ के बीच का है और जिस हिसाब से फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन हो रहा है, उसे देखकर लग रहा है कि यह फिल्म जल्द ही अपना पूरा बजट वसूल लेगी.

Advertisement

फिल्म शैतान का अभी तक का कलेक्शन

बता दें, फिल्म शैतान पिछले महीने 8 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म को भी काफी शानदार ओपनिंग मिली थी. जहां एक तरफ बॉलीवुड की दूसरी फिल्में भी सिनेमाघरों में रिलीज हुई हैं. वहीं शैतान भी पिछले दिनों में जो फिल्में रिलीज हुई हैं, उनकाे काफी अच्छी टक्कर दे रही है. अगर फिल्म के अभी तक के कलेक्शन की बात करें तो एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म शैतान ने अभी तक 139.85 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. यह फिल्म 150 करोड़ रुपए का आंकड़ा छूने में बस थोड़ी सी दूर ही है. बता दें, फिल्म में अजय देवगन, आर माधवन, ज्योतका जैसे एक्टर्स दिखाई दिए हैं. जहाँ ऑडियंस फिल्म में इन एक्टर्स की एक्टिंग काफी पसंद कर रही हैं.

Advertisement

ये भी पढ़े: Entertainment News: Bollywood छोड़ South का रुख करेंगे ये एक्टर, फैसले के पीछे बताई हैरान करने वाली वजह

Advertisement