Cinema Lovers Day: 'मिस्टर एंड मिसेज माही' हुई सिनेमाघरों में रिलीज, दर्शकों को नया ये देखने को मिलेगा?

Mr. and Mrs. Mahi: अगर फिल्म की कहानी की बात करें तो यह एक ऐसे लड़के के इर्द-गिर्द घूमती है जो जिंदगी में सिर्फ हारा है. क्रिकेट उसे सबसे ज्यादा प्यारा है. वहां भी वह असफलता हासिल करता है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
Bollywood News: एक हारे हुए इंसान की कहानी है मिस्टर एंड मिसेज माही

Mr. and Mrs. Mahi: राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही (Mr. and Mrs. Mahi) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म का क्रेज दर्शकों में तब से देखा जा रहा था जब से फिल्म का फर्स्ट लुक दर्शकों के सामने आया था. बता दें, जब इस फिल्म का फर्स्ट लुक दर्शकों के सामने आया तो कुछ लोगों का कहना था कि यह फिल्म महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है. लेकिन फिल्म रिलीज होने के बाद यह मामला उल्टा ही हो गया. आज हम आपको बताते हैं कि फिल्म में ऐसा क्या है, जिसके लिए आपको फिल्म देखना चाहिए.

कहानी में यह है खास

अगर फिल्म की कहानी की बात करें तो यह एक ऐसे लड़के के इर्द-गिर्द घूमती है जो जिंदगी में सिर्फ हारा है. क्रिकेट उसे सबसे ज्यादा प्यारा है. वहां भी वह असफलता हासिल करता है. आपने कभी भी किसी भी इंसान के सपने मां,बहन, भाई या किसी और के जरिए पूरा करते हुए जरूर देखा होगा. वैसे ही फिल्म में एक पति अपने सपने को अपनी पत्नी के जरिए पूरा करता है. बता दें, कहानी में क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के जीवन से कुछ भी लेना-देना नहीं है. लेकिन कहानी दर्शकों का दिल छू लेती है.

Advertisement

एक्टिंग

अगर फिल्म की कास्ट की बात करें तो इसमें जाह्नवी कपूर, राजकुमार राव, कुमुद मिश्रा (Kumud Mishra) जैसे तमाम एक्टर्स नजर आए हैं. फिल्म में सभी एक्टर्स की एक्टिंग बहुत ही शानदार है. वहीं राजकुमार राव ने एक लाचार और नाकामयाब हारे हुए क्रिकेटर का किरदार निभाया है. जाह्नवी कपूर से उनकी केमिस्ट्री बहुत ही शानदार दिखाई गई है. जब आप फिल्म देखेंगे तो आपको सचमुच लगेगा कि यह दोनों पति-पत्नी हैं. फिल्म में रोमांटिक सीन हो या तो इमोशनल सीन हो. इन दोनों एक्टर्स ने यह किरदार बड़े ही गजब तरीके से निभाया है.

Advertisement

99 रुपए का मिल रहा है ऑफर

अगर आप फिल्म सिनेमाघर में देखना चाहते हैं तो आज दर्शकों को खास ऑफर मिल रहा है. बता दें, आप 99 रुपए में फिल्म सिनेमाघर में जाकर देख सकते हैं. जिसमें पीवीआर, इनॉक्स, सिनेपोलिस जैसे तमाम मल्टीप्लेक्स शामिल हैं.

Advertisement

ये भी पढ़े: जून का महीना होगा बेहद खास, OTT पर मिलेंगी ये फिल्में और सीरीज