विज्ञापन

रेड बिकिनी में चेतना पांडे ने ढाया कहर, मालदीव में साथ दिखीं ये हसीनाएं

Entertainment News, Social Media Viral : एक्ट्रेस कनिका मान, अदिति शर्मा और चेतना पांडे इन दिनों मालदीव में छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर इस ट्रिप की फोटो शेयर की हैं. इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस अदिति ने कनिका के साथ एक मजेदार वीडियो शेयर किया है.

रेड बिकिनी में चेतना पांडे ने ढाया कहर, मालदीव में साथ दिखीं ये हसीनाएं
रेड बिकिनी में चेतना पांडे ने ढाया कहर, मालदीव में साथी दिखीं ये हसीनाएं

Bollywood News in Hindi : एक्ट्रेस कनिका मान, अदिति शर्मा और चेतना पांडे इन दिनों मालदीव में छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर इस ट्रिप की फोटो शेयर की हैं. इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस अदिति के 1.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं. उन्होंने कनिका के साथ एक मजेदार वीडियो शेयर किया, जिसमें दोनों अपने बाथरोब में रिसॉर्ट में खुलकर डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो की टैगलाइन है 'जब आपकी उम्र सीरियस होने की हो, लेकिन आप सीरियस नहीं हैं. ' कनिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रील वीडियो भी शेयर किया, जिसमें उनके 7.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं. स्निपेट में हम उन्हें रिसॉर्ट में आराम करते हुए देख सकते हैं, जिसमें खूबसूरत समुद्र का नजारा है.

तीनों में शेयर की मिरर सेल्फी

स्टोरीज सेक्शन में कनिका ने बार्बी पिंक कलर की टी-शर्ट पहने हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की. वह मालदीव में कुछ वाटर स्पोर्ट्स का भी लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं.  इसमें कनिका, अदिति और चेतना मिरर सेल्फी के लिए पोज देती हुईं नजर आ रही हैं. तस्वीर में चेतना एक छोटी सफेद स्लीवलेस ड्रेस में, कनिका एक लाल हॉल्टर नेक ड्रेस में और अदिति एक हरे रंग की ड्रेस में दिखाई दे रही हैं.

चेतना ने पहनी लाल बिकिनी

वहीं, अपने फैंस के लिए चेतना ने मालदीव के समुद्र की एक खूबसूरत पृष्ठभूमि के सामने लाल बिकनी में अपनी एक तस्वीर पोस्ट की. कनिका को जी टीवी के शो 'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' में उनके दोहरे किरदार के लिए जाना जाता है. उन्होंने 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 12' में भाग लिया है. अदिति को 'कलीरें', 'ये जादू है जिन्न का! ', 'रब से है दुआ' जैसे टीवी शो में उनके काम के लिए जाना जाता है और वह 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 14' का हिस्सा थीं.

ये भी पढ़ें : 

Exclusive Interview: संजय दत्त ने NDTV पर 'मुन्ना भाई 3' को लेकर दिया बड़ा अपडेट

इन शोज में दे चुकी है दिखाई

चेतना 'ऐस ऑफ स्पेस 1', 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 12' और 'टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया' की प्रतियोगी रही हैं. वह वेब सीरीज 'होम: इट्स ए फीलिंग', 'क्लास ऑफ 2020' और फिल्म 'दिलवाले' में भी नजर आ चुकी हैं.

ये भी पढ़ें : 

गदर के डायरेक्टर ने कहा- "ये फिल्म नहीं देश की भावना है... ", आज हुए एक साल पूरे

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
.... तो ये है निया शर्मा के फेवरेट को-स्टार, पर्सनल लाइफ में हो चुकी है शादी
रेड बिकिनी में चेतना पांडे ने ढाया कहर, मालदीव में साथ दिखीं ये हसीनाएं
Announcement of 70th National Film Awards Best Actor Risabh Shetty for Kantara Best actress Manasi Parekh Nithya Menen Gulmohar Best Hindi Film see full list
Next Article
70th National Film Awards की हुई घोषणा, ऋषभ शेट्टी, नित्या मेनन, मानसी पारेख समेत इन्होंने मारी बाजी
Close