Bollywood : प्रियंका चोपड़ा ने अन्नू कपूर को Kiss करने से क्यों रोका ? ये थी बड़ी वजह

Bollywood News: बॉलीवुड एक्टर अन्नू कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म सात खून माफ में प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करने को लेकर काफी कुछ कहा है. उन्होंने कहा कि एक न्यूज आ गई है कि प्रियंका चोपड़ा ने अन्नू कपूर को किस करने से इनकार कर दिया.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Bollywood News

Bollywood News: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आज के समय बॉलीवुड के अलावा हॉलीवुड में भी काफी शानदार काम कर रही हैं. वैसे तो प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में एक से एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. वहीं इन फिल्मों में उनकी कुछ ऐसी फिल्में हैं, जिनमें उनके अभिनय की शानदार तारीफ हुई है. उसमें एक नाम फिल्म सात खून माफ (7 Khoon Maaf) का आता है. जिसमें प्रियंका के साथ नील नितिन मुकेश (Neil Nitin Mukesh), इरफान खान (Irrfan Khan) अन्नू कपूर (Annu Kapoor) जैसे तमाम एक्टर्स नजर आए थे. वहीं फिल्म में प्रियंका की अन्नू कपूर के साथ भी एक लव केमिस्ट्री दिखाई गई थी. हाल ही में एक्टर अन्नू कपूर ने प्रियंका चोपड़ा को लेकर काफी कुछ कहा है.

अन्नू कपूर ने ये कहा

बॉलीवुड एक्टर अन्नू कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म सात खून माफ में प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करने को लेकर काफी कुछ कहा है. उन्होंने कहा कि एक न्यूज आ गई है कि प्रियंका चोपड़ा ने अन्नू कपूर को किस करने से इनकार कर दिया. अगर मैं हीरो होता तो प्रियंका चोपड़ा को कोई आपत्ति नहीं थी. हीरो को चूमने में किसी हीरोइन को कोई आपत्ति नहीं होती. वह तो मैं ना शक्ल का, ना सूरत का और ना ही पर्सनालिटी. अन्नू कपूर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिस पर लोग अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

Advertisement
Advertisement

लोग कर रहे हैं कमेंट्स

अन्नू कपूर के इस वीडियो पर लोग काफी कमेंट कर रहे हैं. जहां लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि इतना क्यों रो रहे हो अन्नू कपूर, लग रहा है कि चांस मिस हो गया. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है कि महान व्यक्ति हमेशा ऐसे ही होते हैं. अन्नू कपूर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Advertisement

यह भी पढ़ें : 

लॉरेंस बिश्नोई के भाई ने लगाए सलमान खान पर गंभीर आरोप, कहा- 'पैसों का दिया लालच...'