Bollywood News : भोपाल की गलियों में घूमी तृप्ति डिमरी, लिया भोपाली जायका

लाइट और कैमरा से ब्रेक लेते हुए,'बुलबुल' और 'कला' में अपनी भूमिकाओं के लिए मशहूर एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने भोपाल की कुछ जगहों पर समय बिताया. भोपाल में तृप्ति फिलहाल अपने एक नए प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं.

Advertisement
Read Time2 min
Bollywood News : भोपाल की गलियों में घूमी तृप्ति डिमरी, लिया भोपाली जायका
भोपाल घूम रहीं एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी

Tripti Dimri In Bhopal : राजधानी भोपाल फिल्म इंडस्ट्री का हब बनता जा रहा है क्योंकि आए दिन यहां कोई ना कोई फिल्म या सीरीज की शूटिंग होती रहती है. बॉलीवुड एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) अभी भोपाल में अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. तृप्ति से जुड़ी एक खबर सामने आई है.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : अजय देवगन का फर्स्ट लुक जारी, रोहित शेट्‌टी ने लिखा 'शेर आतंक मचाता है और जख्मी शेर तबाही!'

छुट्टी के दिन तृप्ति डिमरी ने घूमा भोपाल 

लाइट और कैमरा से ब्रेक लेते हुए,'बुलबुल' और 'कला' में अपनी भूमिकाओं के लिए मशहूर एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने भोपाल की कुछ जगहों पर समय बिताया. भोपाल में तृप्ति फिलहाल अपने एक नए प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं. एक्ट्रेस अपनी छुट्टी के दौरान शहर की कुछ जगहों पर घूमने के लिए गईं और मौज मस्ती की. 

तृप्ति ने भोपाल की प्राकृतिक सुंदरता का आनंद लेते हुए अपर लेक पर नाव की सवारी भी की. बाद में उन्होंने भोपाल के स्ट्रीट फूड के स्वाद का आनंद लिया और सड़कों पर टहलती रहीं. तृप्ति के यह फोटोज देखकर उनके फैंस उनकी आने वाली इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

ये एक्टर्स भी आ चुके हैं भोपाल

राजधानी भोपाल फिल्मी सितारों की पहली पसंद बन चुका है. बॉलीवुड के कई एक्टर्स शूटिंग के लिए भोपाल आ चुके हैं और भोपाल के टूरिस्ट स्पॉट्स का आनंद भी ले चुके हैं. आपको बता दें अमिताभ बच्चन, अजय देवगन, अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण, फातिमा सना शेख और कई बॉलीवुड एक्टर्स शूटिंग के लिए भोपाल आ चुके हैं और भोपाल की गलियों के साथ-साथ यहां के खाने का भी लुफ्त उठा चुके हैं.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : एक्टर्स और स्टार किड के साथ अक्सर दिखने वाले "ओरी" कौन हैं? जानिए यहां

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे: