Bollywood News : सनी देओल की फिल्म लाहौर 1947 में हुई इस एक्ट्रेस की एंट्री, जानें वो है कौन?

Film Lahore 1947 : एक रिपोर्ट के अनुसार सनी देओल की फिल्म लाहौर 1947 में प्रीति जिंटा (Preity Zinta) फिल्म में एक अहम कैरेक्टर निभाने जा रही हैं.

Advertisement
Read Time: 7 mins

Film Lahore 1947 : सनी देओल (Sunny Deol) की आने वाली फिल्म लाहौर 1947 (Lahore 1947) आजकल सुर्खियों में बनी हुई है. आए दिन फिल्म को लेकर अलग-अलग खबरें सामने आ रही हैं. वहीं बीते साल रिलीज हुई गदर 2 (Gadar 2) की सफलता के बाद सनी देओल के सितारे बुलंदियों पर पहुंच गए हैं. दूसरी तरफ इस फिल्म को लेकर सनी देओल भी काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. हाल ही में फिल्म की एक्ट्रेस को लेकर एक खबर सामने आयी है.

यह भी पढ़ें : अजय देवगन की फिल्म का टीजर आया सामने, 'शैतान' ने कहा-यह पूरी दुनिया बहरी है, लेकिन सुनती सिर्फ मेरी है

इस एक्ट्रेस की होने जा रही है फिल्म में एंट्री

एक रिपोर्ट के अनुसार सनी देओल की फिल्म लाहौर 1947 में प्रीति जिंटा (Preity Zinta) फिल्म में एक अहम कैरेक्टर निभाने जा रही हैं. प्रीति जिंटा काफी समय से बॉलीवुड से गायब चल रही हैं, जहां इस फिल्म से वह दोबारा कम बैक करने जा रही हैं. बता दें, काफी समय से फिल्म की एक्ट्रेस को लेकर कुछ-कुछ खबरें ऑडियंस के सामने आ रही थीं. फिल्हाल प्रीति जिंटा की कास्टिंग को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. वहीं यह माना जा रहा है कि मेकर्स जल्द ही प्रीति जिंटा की कास्टिंग को लेकर घोषणा कर सकते हैं.

लाहौर 1947 में यह देखने को मिलेगा? 

आमिर खान के प्रोडक्शन में बनने जा रही है फिल्म लाहौर 47 की कहानी में सनी देओल पाकिस्तान में गदर मचाते हुए नजर आएंगे. वहीं जब से इस फिल्म की घोषणा हुई है तब से सनी देओल के फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं.

Advertisement

यह डायरेक्ट कर रहे हैं फिल्म

वहीं इस फिल्म को फिल्ममेकर राजकुमार संतोषी (Rajkumar Santoshi) डायरेक्ट करने वाले हैं. बता दें, राजकुमार संतोषी सनी देओल के साथ घायल (Ghayal), बरसात (Barsaat)जैसी हिट फिल्में बना चुके हैं.

यह भी पढ़ें : Bollywood News: ऑडियंस को कैसी लगी ऋतिक-दीपिका की 'फाइटर'? ये रहा पहला रिव्यू

Topics mentioned in this article