विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 09, 2023

Swara Bhasker ने इजरायल पर हुए हमले के बाद फिलिस्तीन का किया समर्थन, कहा- शोक मना रहे लोग पाखंड हैं

7 अक्टूबर को हमास ने इजराइल पर रॉकेट दागे थे. इसके बाद इजरायल और हमास के बीच जंग छिड़ गई है. हालांकि इस बीच स्वरा भास्कर ने इस मामले पर रिएक्ट किया है और इजराइल का समर्थन करने वालों को पाखंडी बताया है.

Read Time: 3 min
Swara Bhasker ने इजरायल पर हुए हमले के बाद फिलिस्तीन का किया समर्थन, कहा- शोक मना रहे लोग पाखंड हैं
Swara Bhasker ने इजराइल पर हुए हमले के बाद किया फिलिस्तीन का समर्थन.

Swara Bhaskar on Israel Palestine Crises: 7 अक्टूबर की सुबह हमास (Hamas) ने इजरायल (Israel) पर हमला किया, जिसके बाद दोनों देशों के बीच फिर से युद् शुरू हो गया है. वहीं, इजरायल और फिलिस्तीन की इस जंग में हजारों लोगों की जान जा चुकी है. हालांकि, इस हमले को लेकर बॉलीवुड जगत से भी रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं.  इस हमले के बाद एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. 

स्वरा ने लिया फिलिस्तीन का पक्ष 

स्वरा भास्कर ने इजरायल और फिलिस्तीन के बीच चल रही इस जंग पर रिएक्शन देते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. स्वरा ने पोस्ट शेयर कर लिखा- 'आप लोगों को तब कोई शॉक नहीं हुआ, जब इजराइल ने फिलिस्तीन पर अटैक किया था. वहां के घरों को तबाह कर दिया था, इतना ही नहीं बच्चों और टीनएजर्स तक को नहीं छोड़ा था. मुझे इजराइल पर हुए हमले का शोक मना रहे लोग पाखंड से भरे हुए लगते हैं.' 

गौहर खान ने भी किया फिलिस्तीन का सपोर्ट

इधर, स्वरा भास्कर के अलावा एक्ट्रेस गौहर खान ने भी फिलिस्तीन को सपोर्ट करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा - 'दमन करने वाला, कब से पीड़ित हो गया ?'

यह भी पढ़ें :Bollywood News: एक ऐसी Super Hit फिल्म, जिसको रिलीज के पहले हफ्ते नहीं मिले थे दर्शक


लोग कर रहे हैं स्वरा भास्कर को ट्रोल

वहीं , स्वरा भास्कर का ये पोस्ट यूजर्स को बिल्कुल पसंद नहीं आया और वो सोशल मीडिया पर स्वरा को जमकर खरी खोटी सुनाने लगे. बता दें कि स्वरा भास्कर अपने बयानों की वजह से आए दिन सुर्खियों में रहती हैं. 

हजारों की संख्या में घायल हुए लोग

फिलिस्तीन और इजरायल की इस जंग ने खतरनाक मोड़ ले लिया है. दरअसल, हमास ने शनिवार  7 अक्टूबर को इजरायल पर 5 हजार रॉकेट दागे थे. इसके बाद इजरायल और हमास के बीच जंग छिड़ गई है. हमास के हमले में इजरायल में सैकड़ों लोगों की मौत हुई है. रिपोर्ट के मुताबिक, रविवार को इजरायल रक्षा बलों (आईडीएफ) और हमास के बीच गोलीबारी तेज होने से सैकड़ों फिलिस्तीनी भी मारे गए, जबकि हजारों की संख्या में लोग घायल हो गए हैं.

यह भी पढ़ें :Bollywood News: एक ऐसी Super Hit फिल्म, जिसको रिलीज के पहले हफ्ते नहीं मिले थे दर्शक

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close