Bollywood News: अनूप जलोटा ने भी दी सलमान खान को सलाह, कहा- 'बिश्नोई समाज के मंदिर में.. '

Salman Khan News: एक रिपोर्ट के अनुसार इंटरव्यू के दौरान भजन गायक अनूप जलोटा ने सलमान खान के बारे में बात करते हुए कहा कि एक्टर ने काला हिरण मारा है या नहीं इसे छोड़ देना चाहिए.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Salman Khan News

Salman Khan News: सलमान खान (Salman Khan) और लॉरेंस बिश्नोई का मुद्दा इन दिनों चर्चा में बना हुआ है.  हर दिन इससे जुड़ी खबर दर्शकों के बीच में आ रही हैं. वहीं सलमान खान को लगातार धमकियां मिल रही हैं. बीते दिनों एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. वहीं इस हत्या की जिम्मेदारी बिश्नोई गैंग ने अपने ऊपर ली है. इस मुद्दे पर काफी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अपनी राय रखते हुए नजर आ रहे हैं. इस बीच भजन गायक अनूप जलोटा (Anup Jalota) ने भी काफी कुछ कहा.

अनूप जलोटा ने ये कहा

एक रिपोर्ट के अनुसार इंटरव्यू के दौरान भजन गायक अनूप जलोटा ने सलमान खान के बारे में बात करते हुए कहा कि एक्टर ने काला हिरण मारा है या नहीं इसे छोड़ देना चाहिए. सलमान खान को बिश्नोई समाज के मंदिर में जाकर माफी मांग लेनी चाहिए. यह अब इगो की बात नहीं है. अनूप जलोटा ऐसी अकेले सेलिब्रिटी नहीं हैं, जिन्होंने सलमान खान के बारे में अपनी राय दी है. इन दिनों सलमान खान की एक्स सोमी अली भी अपनी बातों को लेकर सुर्खियों में है.

Advertisement

सोमी अली ने भी रखी अपनी राय

एक रिपोर्ट के अनुसार सलमान की एक्स सोमी अली (Somi Ali) ने भी कहा कि सलमान खान ने काले हिरण को मारा था. जब सलमान जोधपुर से वापस आए थे, तब सोमी अली को इस बारे में बताया था. उस वक्त सोमी अली उनके साथ रिलेशनशिप में थीं. उन्होंने यह भी कहा कि सलमान को पता नहीं था कि काला हिरण की बिश्नोई समाज पूजा करता है. बता दें, एक समय था जब सोमी अली सलमान से शादी करने वाली थीं. लेकिन किसी कारण ये दोनों एक दूसरे से शादी नहीं कर पाए. इसके बाद सोमी सलमान खान के बारे में अपनी राय कई बार देती हुई नजर आई हैं.

Advertisement

ये भी पढ़ें : Salman Khan: सलमान खान की एक्स सोमी ने किया खुलासा, कहा- 'एक्टर ने काले हिरण को मारा..'

Advertisement