"I want to talk..." तलाक की खबरों के बीच अभिषेक बच्चन ने शेयर किया ये पोस्ट 

Bollywood News: एक्टर अभिषेक बच्चन ने अपनी आने आई वांट टू टॉक का पोस्टर शेयर किया है. उन्होंने लिखा है कि बोलने को तो बहुत कुछ है. लेकिन फिर एक तस्वीर हजारों शब्द बोलती है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
Bollywood News

Bollywood News: अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) इन दिनों तलाक की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर है कि अभिषेक और ऐश्वर्या अलग हो गए हैं. दोनों जल्द ही तलाक लेने वाले हैं. कहा तो यह भी जा रहा है कि इन दिनों अभिषेक बच्चन एक्ट्रेस निमृत कौर (Nimrat Kaur) को डेट कर रहे हैं और निमृत कौर ही ऐश्वर्या और अभिषेक की तलाक की वजह हैं. इन खबरों के बीच अभिषेक बच्चन से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. यह खबर उनकी फिल्म से जुड़ी है. जहां एक्टर ने अपनी आने वाली फिल्म का पोस्टर शेयर किया है और काफी कुछ कहा है.

अभिषेक बच्चन ने पोस्ट किया शेयर

एक्टर अभिषेक बच्चन ने अपनी आने वाली फिल्म आई वांट टू टॉक का पोस्टर शेयर किया है. उन्होंने लिखा है कि बोलने को तो बहुत कुछ है. लेकिन फिर एक तस्वीर हजारों शब्द बोलती है. फिल्म के पोस्टर के साथ ही अभिषेक ने फिल्म की रिलीज डेट के बारे में भी बताया है. वहीं एक्टर ने कैप्शन में कहा है कि फिल्म अगले महीने 22 नवंबर को रिलीज होने जा रही है. अभिषेक बच्चन की इस पोस्ट पर लोग अपनी-अपनी राय दे रहे हैं. पोस्टर में आप देख सकते हैं कि अभिषेक बच्चन बिना कपड़ों के खड़े हैं और वह अपना निकला हुआ पेट दिखा रहे हैं. इस पोस्ट को देखकर अभिषेक बच्चन के फैंस का एक्साइटमेंट दोगुना हो गया है.

Advertisement
Advertisement

लोग कर रहे हैं कमेंट्स

अभिषेक बच्चन की इस पोस्ट पर लोग काफी कमेंट कर रहे हैं और अपनी राय भी दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि आप सबसे पहले जाकर ऐश्वर्या राय से बात कीजिए. दूसरे ने लिखा है कि आप निमृत या ऐश्वर्या के बारे में कुछ कहते क्यों नहीं. एक और यूजर ने लिखा है कि इतने विरोध के बाद भी अगर आप अफवाहों पर सफाई नहीं दे रहे इसका क्या मतलब है. बता दें, यह कंमेंट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. आखिर सच क्या है यह तो अभिषेक और ऐश्वर्या ही जानते हैं.

Advertisement

यह भी पढ़ें : Somy Ali Exclusive: 'लॉरेंस बेवकूफ है... हर गर्लफ्रेंड के साथ ये करते हैं सलमान', सोमी ने किए बड़े खुलासे