Bollywood News: अदनान सामी की मां का हुआ इंतकाल, सिंगर ने पोस्ट किया शेयर

Adnan Sami's mother passes away: सिंगर अदनान सामी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने अपनी मां के निधन की जानकारी दी है. पोस्ट में आप उनकी मां का फोटो भी देख सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
A

Adnan Sami's mother passes away: बॉलीवड प्लेबैक सिंगर, कंपोजर और म्युजिशियन अदनान सामी (Adnan Sami) पर दुखों का पहाड़ टूटा है. बता दें, उनकी मां का  इंतकाल हो गया है. यह खबर आने के बाद उनके फैंस और चाहने वाले काफी शॉक्ड हैं. वहीं सिंगर ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया के माध्यम से दी है. उनकी मां 77 साल की थीं, सिंगर की मां की इंतकाल की वजह अभी लोगों के सामने नहीं आई है. अदनान सामी वह सिंगर हैं, जिन्होंने बॉलीवुड में अपनी खास जगह बनाई है.

पोस्ट किया शेयर

सिंगर अदनान सामी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने अपनी मां के इंतकाल की जानकारी दी है. पोस्ट में आप उनकी मां का फोटो भी देख सकते हैं. वहीं, पोस्ट शेयर करते हुए सिंगर ने लिखा कि अत्यंत दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि हमारी प्यारी मां बेगम नौरानी सामी खान अब इस दुनिया में नहीं रहीं. हम गहरे दुख में डूबे हैं. वह एक अविश्वसनीय महिला थीं. जिन्होंने अपने संपर्क में आने वाले हर व्यक्ति के साथ प्यार और खुशी साझा की. हम उनको बहुत याद करेंगे, कृपया उनकी आत्मा के लिए प्रार्थना करें.

Advertisement
Advertisement

सेलिब्रिटीज और फैंस ने दिया सांत्वना

अदनान सामी के पोस्ट पर उनके फैंस और सेलिब्रिटीज अपनी संवेदनाएं जाहिर कर रहे हैं. एक्ट्रेस मिनी ठाकुर ने कमेंट में लिखा कि प्रिय अदनान मुझे आपके नुकसान के लिए बहुत खेद है. आपके परिवार को शक्ति प्रदान करने की कामना करती हूं. वहीं इस पोस्ट पर अदनान के फैंस भी सांत्वना व्यक्त कर रहे हैं. आज के समय अदनान सामी बॉलीवुड के टॉप सिंगर्स में से एक हैं. जिन्होंने इंडस्ट्री में काफी हिट गाने गए हैं. एक समय ऐसा भी आया था जब हर एक एक्ट्रेस अदनान सामी के म्यूजिक वीडियो में नजर आती थी. रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) से लेकर दिया मिर्जा (Dia Mirza) और तमाम एक्ट्रेस का नाम शामिल है.

Advertisement

ये भी पढ़ें : Bigg Boss 18: 'बिग बॉस 18' की कंफर्म लिस्ट आई सामने, जानें कौन-कौन सेलिब्रिटी मचाएंगे धमाल