Bollywood News: अभिषेक-ऐश्वर्या का तलाक हुआ कन्फर्म? चौंकाने वाला वीडियो आया सामने

Abhishek-Aishwarya's divorce: शो कौन बनेगा करोड़पति 14 के सेट पर अमिताभ बच्चन का जन्मदिन सेलिब्रेट किया गया. जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. वीडियो वायरल होने के बाद इस बात की अफवाहें उड़ने लगी हैं कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन का तलाक हो गया है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
A

Abhishek-Aishwarya's divorce: अक्सर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) से जुड़ी कुछ ना कुछ खबर लोगों के बीच आती रहती है. वहीं, इन दिनों मीडिया में एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के तलाक की खबरें तैर रही है. इस बात को हवा तब मिल जब बीते दिनों पेरिस फैशन वीक (Paris Fashion Week) और आईफा अवार्ड (IFFA Awards) में ऐश्वर्या ने अकेले ही हिस्सा लिया था. यही नहीं, इन सब अफवाहों के बीच में कौन बनेगा करोड़पति 14 (Kaun Banega Crorepati 14) शो के सेट पर कुछ ऐसा हुआ जिसने सभी को चौंका कर रख दिया. जहां बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का बर्थडे सेलिब्रेट किया गया था. सेट पर क्या हुआ ? आइए आपको बताते हैं : 

क्या ऐश्वर्या-अभिषेक का हुआ तलाक? 

दरअसल, शो कौन बनेगा करोड़पति 14 के सेट पर अमिताभ बच्चन का जन्मदिन सेलिब्रेट किया गया. जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. वीडियो वायरल होने के बाद इस बात की अफवाहें उड़ने लगी हैं कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन का तलाक हो गया है. ऐसा इसलिए क्योंकि शो में अमिताभ बच्चन की जर्नी का एक वीडियो दिखाया गया था.... जिसमें परिवार के सभी सदस्य ने अमिताभ बच्चन के लिए एक मैसेज भेजा था. गौर करने वाली बात है कि वीडियो में जया बच्चन, अभिषेक, श्वेता, नव्या शामिल थे. साथ ही पोती आराध्या के फोटोज भी वीडियो में दिखाए गए थे. लेकिन वीडियो में ऐश्वर्या राय नजर नहीं आईं. जिसके बाद यह अटकलें लगाई जा रही हैं कि दोनों पति-पत्नी के बीच में कुछ अनबन चल रही है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें :

Vicky Vidya का वो वाला वीडियो देख लोगों ने पकड़ा माथा, कहा- "अब तक की...."

लोग कर रहे हैं कमेंट्स

ऐसे में जैसे ही सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हुआ है. यूजर्स अपनी-अपनी राय दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि अगर किसी ने आज का कौन बनेगा करोड़पति का एपिसोड देखा तो उसमें देखो ऐश्वर्या और अभिषेक का तलाक कंफर्म हो गया है. वहीं, दूसरे ने लिखा है कि ऐश्वर्या का तो वीडियो में नामों निशान भी नहीं था. वीडियो को देखने के बाद यह तो साफ-साफ समझ में आता है कि अब ऐश्वर्या राय ने बच्चन परिवार से दूरी बना ली है.

Advertisement

ये भी पढ़ें :

Durga Puja 2024 : दुर्गा पूजा के दौरान पैपराजी पर भड़कीं काजोल, वीडियो वायरल