Bollywood : आमिर खान के बेटे जुनैद खान ने नेपोटिज्म पर तोड़ी चुप्पी, कहा- "अगर मैं... "

आमिर खान के बेटे जुनैद खान ने नेपोटिज्म पर काफी खुलकर बात की. जुनैद ने तो यहां तक कह दिया कि अगर वह स्टार किड नहीं होते, तो बॉलीवुड में एंट्री करना उनके लिए बेहद मुश्किल होता. उन्होंने फिल्म महाराज से अपना डेब्यू किया, जो 21 जून 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
B

Junaid Khan react on Nepotism: बॉलीवुड में नेपोटिज्म (Nepotism) एक ऐसा मुद्दा है जिस पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज बोलने से बचते हैं. बता दें कि नेपोटिज्म मुद्दा काफी समय से बॉलीवुड में सुर्खियों में रहा है. ऐसे में कई लोगों का मानना है कि बॉलीवुड में वही लोग काम कर सकते हैं जिनका बैकग्राउंड बॉलीवुड से हो. वहीं, बॉलीवुड में कुछ एक्टर्स हैं जिन्होंने नेपोटिज्म जैसे मुद्दों पर कई बार खुलकर बात की है. बता दें, आमिर खान (Aamir Khan) के बेटे जुनैद खान (Junaid Khan) ने नेपोटिज्म पर काफी कुछ कहा है. 

जुनैद खान ने ये कहा

आमिर खान के बेटे और एक्टर जुनैद खान ने नेपोटिज्म को लेकर काफी कुछ कहा. उन्होंने बताया कि अगर वह एक स्टार किड नहीं होते तो बॉलीवुड में एंट्री करना उनके लिए काफी मुश्किल होता. उन्होंने यह भी कहा कि अगर वह आमिर खान के बेटे नहीं होते तो उनको महाराज (Maharaj) जैसी फिल्म में काम करने का मौका नहीं मिलता. एक समय ऐसा था जब मैंने कई रोल मिस किए थे. फिर मुझे कुछ किरदार निभाने के मौके भी मिले थे. मैंने महाराज के टीम को ज्वाइन करने से पहले कई फिल्मों के ऑडिशन दिए थे हालांकि मुझे उनमें से एक भी रोल नहीं मिला. मेरे पिता ने मुझे इस फिल्म के लिए ऑडिशन देने के लिए कहा था.

Advertisement

'महाराज' से किया था बॉलीवुड में डेब्यू

जुनैद खान ने फिल्म महाराज से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. बता दें, रिलीज होने से पहले ही यह फिल्म कंट्रोवर्सी में आ गई थी. जो दर्शक इस फिल्म को देखना चाहते हैं, वह ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (OTT Platform Netflix) पर इस फिल्म को देख सकते हैं. फिल्म ओटीटी पर 21 जून 2024 को रिलीज हुई थी. अब जुनैद जल्द ही एक्ट्रेस खुशी कपूर (Khushi Kapoor) के साथ रोमांस करते हुए नजर आने वाले हैं.

Advertisement

ये भी पढ़ें- Exclusive Interview: एक्ट्रेस शीबा चड्ढा ने फिल्म रामायण को लेकर दिया बड़ा अपडेट, बताई रिलीज डेट