शादी के बाद हीरोइनों के साथ होता है ये, फिल्म स्टार अक्षय कुमार ने किया खुलासा

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

Bollywood News in Hindi : अक्षय कुमार (Akshay Kumar) फिलहाल अपनी नई फिल्म 'सिंघम अगेन' (Singham Again) की रिलीज की तैयारी में बिजी चल रहे हैं. लेकिन एक बात आपको बता दें कि वे शुरुआत से ही महिलाओं से जुड़े मुद्दों पर खुलकर बात करते आए हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर उनका एक पुराना वीडियो सामने आया जिसमें वे शादी के बाद महिलाओं के करियर पर अपना ओपिनियन शेयर कर रहे थे. 1990 के दशक के आखिर के इस वीडियो में युवा अक्षय ने बताया कि शादी के बाद हीरोइनों के साथ क्या होता है.

क्लिप में उन्होंने अपने व्यूज शेयर करते हुए कहा, "मुझे ऐसा नहीं लगता लेकिन ज़्यादतर ऐसा ही है कि शादी के बाद हीरोइन या तो काम करना बंद कर देती है या उसका पति काम करना बंद कर देता है. तो ये बुनियादी चीजें होती हैं. इसलिए वह इंडस्ट्री छोड़ देती है या चली जाती है. मैंने सालों में इंडस्ट्री में यही देखा है. "

शादी के बाद भी बढ़ सकती है आगे

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि वह अभी भी आगे बढ़ सकती है. वह अपना फिगर बनाए रखें और परफेक्ट रहे. आखिरकार, वह एक हीरोइन है; वह आगे बढ़ सकती है. वह इतने सालों से आगे बढ़ रही है. शादी के बाद भी वह आगे बढ़ सकती है. और शादी के बाद कई हीरोइन होती हैं जो बहुत अच्छे से खुद को बनाए रखती हैं. "

ये भी पढ़ें : 

मानसिक बीमारी से जूझ चुके हैं ये बॉलीवुड एक्टर्स, एक ने तो खुलकर बताई वजह

अक्षय की शादीशुदा लाइफ

मालूम हो कि अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना से शादी की है, जिन्होंने शादी के बाद भी काम करना जारी रखा. भले ही वह फिल्मों में नहीं दिखीं, लेकिन उनका अपना यूट्यूब चैनल और "ट्वीक" नाम से उनका अपना पब्लिकेशन है. यह डिजिटल मीडिया कंपनी आज की मॉडर्न महिलाओं को कई अलग-अलग मुद्दों पर खुलकर बातचीत करने और उन पर अपने व्यूज शेयर करने का मौका देती है.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

जब आलिया भट्ट ने गाया ऊं अंतवा मावा... सामंथा के सामने फिसली जुबान ! फिर हुआ ये