Bigg Boss 18 में एंट्री लेगी सलमान खान की ये हीरोइन? डिवोर्स को लेकर है सुर्खियों में

Bigg Boss 18 Latest: एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) इन दिनों अपने तलाक की खबरों की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं. दूसरी तरफ यह भी चर्चा है कि वह बिग बॉस 18 में हिस्सा ले सकती हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
B

Bigg Boss 18 Latest: टीवी शो बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) जल्द ही दर्शकों के बीच में आने वाला है. बता दें, ये शो हर साल दर्शकों की पहली पसंद में शामिल रहा है. शो के टेलीकास्ट होते ही चैनल की TRP आसमान छूती नज़र आती है. इसी कड़ी में बिग बॉस के 18वे सीजन को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा आ रहे हैं. जहां एक तरफ बीते दिनों शो के कंटेस्टेंट की एक लिस्ट सामने आई है. अब शो में एक नया नाम भी जुड़ता हुआ दिख रहा है. यह एक्ट्रेस सलमान खान (Salman Khan) की को-एक्ट्रेस रह चुकी है. जहां ये दोनों 90 के दशक में एक फिल्म भी साथ कर चुके हैं. आखिर वह एक्ट्रेस है कौन, चलिए आपको बताते हैं.

उर्मिला मातोंडकर को किया गया है अप्रोच

एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) इन दिनों अपने तलाक की खबरों की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं. दूसरी तरफ यह भी चर्चा है कि वह बिग बॉस 18 में हिस्सा ले सकती हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार जानकारी सामने आई है कि 90 के दशक की एक्ट्रेस उर्मिला बिग बॉस 18 में शामिल हो सकती हैं. वहीं बिग बॉस तक ने एक लेटेस्ट ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. एक रिपोर्ट का दावा है कि शादी के 8 साल बाद एक्ट्रेस ने अपने पति मोहसिन से तलाक की अर्जी दाखिल कर दी है. हालांकि अभी इस कपल की तरफ से इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

Advertisement
Advertisement

साथ कर चुके हैं काम

बता दें, सलमान खान और उर्मिला मातोंडकर फिल्म जानम समझा करो (Jaanam Samjha Karo) में एक साथ काम कर चुके हैं. यह फिल्म साल 1999 में दर्शकों के बीच में आई थी. लेकिन इस फिल्म को दर्शकों का मिक्स रिव्यू मिला था. ऐसे में देखना बड़ा दिलचस्प होगा जब ये दोनों एक्टर्स एक साथ स्टेज शेयर करते हुए नजर आएंगे. अगर उर्मिला की बात करें तो एक्ट्रेस राजनीति में भी अपनी किस्मत आजमा चुकी हैं. वह कांग्रेस से लोकसभा चुनाव भी लड़ चुकी है. जहां उनकाे हार का सामना करना पड़ा था.

Advertisement

ये भी पढ़ें : Govinda: एक्टर गोविंदा को लगी गोली, सामने आई ये वजह, अस्पताल में किए गए भर्ती