Bhool Bhulaiyaa 3: 'भूल भुलैया 3' में कियारा आडवाणी की होगी एंट्री? कार्तिक आर्यन की जुबान फिसली

Bhool Bhulaiyaa 3 Latest: एक रिपोर्ट के अनुसार खबर सामने आई है कि फिल्म भूल भुलैया 3 में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की भी एंट्री होने वाली है. रिपोर्ट के अनुसार एक इंटरव्यू के दौरान कार्तिक आर्यन ने कहा कि मैं कियारा आडवाणी के साथ शूटिंग कर रहा था.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Bhool Bhulaiyaa 3 Latest

Bhool Bhulaiyaa 3 Latest: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) की फिल्म भूल भुलैया 3 (Bhool Bhulaiyaa 3) जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. वहीं, फिल्म प्रोड्यूसर फिल्म को हिट कराने के लिए पूरी कोशिश में है. कार्तिक-तृप्ति के अलावा माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और विद्या बालन (Vidya Balan) जैसी तमाम एक्ट्रेसेस फिल्म में नजर आने वाली हैं. बीते दिनों इस फिल्म का ट्रेलर दर्शकों के सामने आ गया है. जिसको ऑडियंस का काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. हाल ही में इस फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है.

क्या कियारा आडवाणी की हुई फिल्म में एंट्री

एक रिपोर्ट के अनुसार खबर सामने आई है कि फिल्म भूल भुलैया 3 में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की भी एंट्री होने वाली है. रिपोर्ट के अनुसार एक इंटरव्यू के दौरान कार्तिक आर्यन ने कहा कि, मैं कियारा आडवाणी के साथ शूटिंग कर रहा था. यह शब्द बोलते समय कार्तिक आर्यन वहीं रुक गए. इसके बाद एक्टर ने अपनी गलती में सुधार किया और कहा कि मुझे विद्या जी के साथ काम करने में बहुत मजा आया.

 कार्तिक की बात सुन फैंस के कान खड़े हो गए हैं. कुछ लोग आस लगा रहे हैं कि फिल्म में कियारा आडवाणी भी एक अहम किरदार में नजर आएंगी. अगर कियारा फिल्म में आती हैं तो यह देखना बड़ा दिलचस्प होगा कि उनका ऐसा क्या खास किरदार दिखाया जाएगा.

अक्षय कुमार को लेकर भी उड़ी थीं अफवाहें

कुछ दिनों पहले यह अफवाहें भी उड़ी थीं कि एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी फिल्म में कैमियो किरदार निभाने वाले हैं. लेकिन अक्षय कुमार ने खुद इस बात का खंडन किया था कि वह भूल भुलैया 3 का हिस्सा नहीं है. यह खबर आने के बाद अक्षय कुमार के फैंस काफी मायूस हो गए थे  बता दें, फिल्म दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म की टक्कर अजय देवगन की फिल्म सिंघम अगेन से हो रही है.

ये भी पढ़ें : Bollywood News: बिश्नोई समाज की तारीफ में क्या बोल गए विवेक ओबेराय, वीडियो देख सलमान खान के फैंस को लगा झटका

Advertisement