Bhool Bhulaiyaa 3: चुड़ैल बनीं मंजुलिका से होगा रूह बाबा का सामना, 'भूल भुलैया 3' का टीजर आउट

Bhool Bhulaiyaa 3 Teaser Out: फिल्म भूल भुलैया 3 का टीजर आज रिलीज हो गया है. टीजर को देखकर दर्शकों के रोंगटे खड़े हो गए हैं. इस टीजर में दर्शकों को कार्तिक आर्यन के साथ तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) की लव केमिस्ट्री भी दिखाई दे रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
B

Bhool Bhulaiyaa 3 Teaser Out: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की अपकमिंग फिल्म भूल भुलैया 3 (Bhool Bhulaiyaa 3) का दर्शक काफी दिनों से इंतजार कर रहे हैं. इसके पिछले 2 पार्ट हिट रहे थे. हालांकि शुक्रवार, 27 सितंबर को भूल भुलैया 3 का टीजर रिलीज हो गया है. वहीं ये फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज होगी. 

टीजर हुआ रिलीज

फिल्म भूल भुलैया 3 का टीजर आज रिलीज हो गया है. टीजर को देखकर दर्शकों के रोंगटे खड़े हो गए हैं. इस टीजर में दर्शकों को कार्तिक आर्यन के साथ तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) की लव केमिस्ट्री भी दिखाई दे रही है. कार्तिक आर्यन फिर से रूह बाबा बनकर लोगों को हंसने के लिए आ रहे हैं. फिल्म में आपको विद्या बालन (Vidya Balan) भी एक अहम किरदार निभाती हुई नजर आने वाली हैं.

Advertisement

फिल्म में विद्या बालन का खतरनाक अवतार में दिखेंगी. वहीं रूह बाबा का मुकाबला सीधे-सीधे मंजुलिका से होने वाला है.

Advertisement

माधुरी दीक्षित भी आएंगी नजर

बता दें कि फिल्म भूल भुलैया 3 में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) भी एक अहम किरदार में नजर आने वाली हैं  टीजर में माधुरी का किरदार अभी दर्शकों को नहीं दिखा है. इस बात से यह तो पता चलता है कि मेकर्स दर्शकों के लिए माधुरी को लेकर कुछ स्पेशल लेकर आने वाले हैं. अब वह स्पेशल है क्या, यह तो फिल्म के रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा. वहीं फिल्म में माधुरी दीक्षित के होने से उनके फैंस भी उनको देखने के लिए काफी बेताब दिख रहे हैं. अगर फिल्म की रिलीज की बात करें तो यह 1 नवंबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Advertisement

ये भी पढ़े: Saif Ali Khan Controversy: 'आदिपुरुष' विवाद पर सैफ अली खान ने तोड़ी चुप्पी, कहा-'धर्म से तो.. '