Bhool Bhulaiyaa 3: क्या 'भूल भुलैया 3' में अक्षय कुमार की हो रही है एंट्री? जानें सच

Akshay Kumar In Bhool Bhulaiyaa 3: एक तरफ तो कार्तिक के फैंस उनको देखने के लिए काफी बेताब नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ यह खबर है कि भूल भुलैया 3 में अक्षय कुमार कैमियो करते हुए नजर आएंगे.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
A

Akshay Kumar In Bhool Bhulaiyaa 3: फिल्म भूल भुलैया 3 (Bhool Bhulaiyaa 3) जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. बीते दिन इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म में आपको कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) की लव केमिस्ट्री नजर आ रही है. ट्रेलर में तो यह फिल्म पिछले दो पार्ट से ज्यादा हॉरर दिख रही है. वहीं, खबर तो यह भी सामने आई है कि फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी कैमियो किरदार निभाने वाले हैं. आखिर सच क्या है हम आपको बताते हैं.

अक्षय कुमार करने जा रहे हैं कैमियो? 

एक तरफ तो कार्तिक के फैंस उनको देखने के लिए काफी बेताब नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ यह खबर है कि भूल भुलैया 3 में अक्षय कुमार कैमियो करते हुए नजर आएंगे. इस बात पर अक्षय कुमार ने चुप्पी तोड़ दी और एक रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने कहा कि वह भूल भुलैया 3 नहीं कर रहे हैं. वह इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं. भूल भुलैया 3 को लेकर फेक न्यूज फैलाई जा रही है. यह खबर आने के बाद अक्षय कुमार के फैंस काफी मायूस हो गए हैं.

Advertisement

ये एक्टर्स आएंगे नजर

फिल्म भूल भुलैया 3 में कार्तिक और तृप्ति के अलावा माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit), विद्या बालन (Vidya Balan), राजपाल यादव (Rajpal Yadav) जैसे तमाम बड़े एक्टर्स नजर आने वाले हैं. दर्शक फिल्म में विद्या और माधुरी को देखने के लिए काफी बेताब हैं. बता दें, ट्रेलर में माधुरी और विद्या एक अलग ही किरदार में नजर आ रही हैं. फिल्म दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. वहीं फिल्म की टक्कर अजय देवगन (Ajay Devgan) की फिल्म सिंघम अगेन (Singham Again) से होने जा रही है. अब आने वाला समय बताएगा कि इन दोनों फिल्मों में से कौन सी फिल्म बाजी मारती है.

Advertisement

ये भी पढ़ें : Exclusive: मनीषा कोइराला ने कहा- 'रतन टाटा बहुत सिंपल लाइफ जीते, मेहनत और विजन पर किया विश्वास'

Advertisement