एक दूजे के हुए आरती और दीपक, शादी के बाद पति को खास अंदाज़ में लेकर गईं ससुराल 

Arti Singh And Dipak Chauhan: आरती की विदाई का एक वीडियो सामने आया है... जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आरती बेहद अनोखे अंदाज़ में अपने पति के साथ ससुराल जाती नज़र आ रही हैं. देखिए वीडियो

Advertisement
Read Time: 2 mins
A

Arti Singh Wedding : एक्ट्रेस आरती सिंह (Arti Singh) और दीपक चौहान (Dipak Chauhan) की बीते दिनों मुंबई के इस्कॉन टेंपल में शादी हुई. इस शादी में काफी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज शामिल हुए. वहीं, बीते दिनों इनकी शादी के प्री वेडिंग फंक्शन शुरू हो गए थे. जिनके फोटोज और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे. हाल ही में आरती की विदाई का एक वीडियो सामने आया है... जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

विदाई में खुद चलाई कार

बता दें, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें आरती विदाई के समय खुद कार चलाती हुए अपने ससुराल जा रही हैं. वहीं, उनके पास में पति दीपक चौहान भी बैठे हुए हैं. आप वीडियो में देख सकते हैं की आरती लाल कलर के दुल्हन के आउटफिट में काफी सुंदर नजर आ रही हैं. पति दीपक चौहान व्हाइट कलर की शेरवानी में काफी स्मार्ट नजर आ रहे हैं. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Advertisement
Advertisement

कृष्णा ने की कॉमेडी

जैसा कि आपने वीडियो में देखा की आरती अपने पति के साथ कार चलाते हुए नजर आ रही हैं. वहीं, उनके भाई कृष्णा अपनी बहन की अनोखी विदाई को कमरे में रिकॉर्ड करते हुए दिख रहे हैं. साथ ही बोल रहे हैं कि हमारी लड़की लड़का लेकर भाग गई. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि, "दुल्हन दूल्हा लेकर गई".  इस वीडियो पर यूजर्स काफ़ी कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि,"आप हमेशा खुश रहो हमारी दुआ हैं ". वहीं एक और यूजर ने लिखा है कि,"जीजू हमारी आरती दीदी को हमेशा खुश रखना". इनकी शादी में बॉलीवुड की काफी हस्तियों ने शिरकत की जिसमें मामा गोविंदा, बिपाशा बसु, करण सिंह ग्रोवर जैसे सेलिब्रिटीज के नाम शामिल हैं. जिनके फोटोज और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं.

Advertisement

यह भी पढ़ें - Akshay Kumar New Film: इस फिल्म मेकर के साथ काम करने जा रहे हैं अक्षय कुमार, दोनों साथ दे चुके हैं काफी हिट फिल्में