विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 08, 2023

अपूर्वा अरोड़ा ने की ऋत्विक धनजानी की तारीफ, कही ये खास बात

ध्रुव और सितारा का सफर दर्शक देखते समय, अपूर्वा हमें उसके वास्तविक जीवन व्यक्तित्व की एक झलक दिखाती है, जो असल में ऋत्विक के चरित्र, ध्रुव के जैसे है.

Read Time: 3 min
अपूर्वा अरोड़ा ने की ऋत्विक धनजानी की तारीफ, कही ये खास बात
अपूर्वा अरोड़ा ने की ऋत्विक धनजानी की तारीफ
नई दिल्ली:

एमएक्स प्लेयर और सिंगापुर टूरिज्म बोर्ड (STB) अपनी अनूठी इंटरैक्टिव फिल्म 'लॉस्ट एंड फाउंड इन सिंगापुर' के साथ दर्शकों को एक रोलर कोस्टर सवारी पर ले जा रहे हैं. ऋत्विक धनजानी और अपूर्वा अरोड़ा अभिनीत, यह फिल्म दर्शकों को कहानी का हिस्सा बनने के लिए आमंत्रित करती है. ध्रुव और सितारा के रूप में, उनकी पसंद के माध्यम से यह फिल्म हमें सिंगापुर की आकर्षक जगहों की खोज यात्रा पर ले जाती है.

ध्रुव और सितारा का सफर दर्शक देखते समय, अपूर्वा हमें उसके वास्तविक जीवन व्यक्तित्व की एक झलक दिखाती है, जो असल में ऋत्विक के चरित्र, ध्रुव के जैसे है. अपूर्वा ने कहा, “वास्तविक जीवन में, मैं ध्रुव की तरह हूं और ऋत्विक सितारा की तरह है, क्योंकि उसे साहस पसंद है. जबकि मुझे चीजों की योजना बनाना या कम से कम अपनी दिशा के बारे में जानकारी रखना पसंद है, जो बात बिल्कुल ध्रुव की तरह है.” 

“मैं एडवेंचर की शौकीन नहीं हूं, और इसे निभाना एक बहुत ही बड़ा काम था क्योंकि बंजी जंपिंग और अन्य गतिविधियां करते समय मेरे पैर ठंडे पड़ जाते थे. ऋत्विक नाराज़ दिखता था, क्योंकि उसे ये स्टंट नहीं करने मिला. ऋत्विक ने घूमकर ध्रुव की तरह शहर में संग्रहालय, किताबों की दुकानें देखी और प्रकृति का आनंद लिया, उसके इस बात से मुझे ईर्ष्या हो रही थी. साहसिक गतिविधियां करते समय, मैंने ऋत्विक से यह कहा भी, 'आप ही कर लो, प्लीज कर लो!' हालांकि, मुझे यह मानना होगा कि जैसे ही शूटिंग खत्म हुई, मुझे सितारा का छुट्टियां मनाने का तरीका पसंद आया.,'' उन्होंने आगे कहा.

एमएक्स प्लेयर का इन-हाउस कंटेंट स्टूडियो, एमएक्स स्टूडियोज और सिंगापुर टूरिज्म बोर्ड (STB) एकसाथ 'लॉस्ट एंड फाउंड इन सिंगापुर' ला रहे है. ये फिल्म शांत स्वभाव का सोलो यात्री (ऋत्विक धनजानी) और एक साहसिक और दोस्ती की हिमायत करने वाली लड़की अपूर्वा अरोड़ा के सफर का वर्णन करता है. सिंगापुर के प्रतिष्ठित स्थल और छिपे टूरिज्म स्थलों के बीच, उनकी नियति अब दर्शकों के हाथों में है. दर्शक उनकी पसंद के लिए मार्गदर्शन करते हैं, विविध पथ और अद्वितीय देखने का अनुभव बनाते हैं. यह व्यापक सहयोग युवा भारतीय दर्शकों की जरूरतों को पूरा करता है, जिसमें मनोरंजन को नवीन यात्रा प्रेरणा के साथ मिश्रित किया गया है. 'लॉस्ट एंड फाउंड इन सिंगापुर' मुफ़्त स्ट्रीम हो रहा है, केवल एमएक्स प्लेयर पर!

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close