Anant-Radhika 2nd Pre Wedding: रणबीर-आलिया बेटी राहा के साथ रवाना हुए इटली, अनंत-राधिका की क्रूज पार्टी में होने जा रहे हैं शामिल

Anant-Radhika 2nd Pre Wedding News: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अंबानी परिवार के बहुत ही खास हैं. वह अक्सर अंबानी परिवार के फंक्शन में नजर आते हैं. हाल ही में रणबीर-आलिया को सुबह-सुबह मुंबई के एयरपोर्ट पर देखा गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
अनंत और राधिका का दूसरा प्री वेडिंग फंक्शन

Anant-Radhika 2nd Pre Wedding News: अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) का प्री वेडिंग फंक्शन बड़े शानदार तरीके से हुआ था. यह उत्सव गुजरात के जामनगर (Jamnagar) में हुआ था. जिसमें बड़े से बड़े सेलिब्रिटीज ने इस समारोह में शिरकत की थी. वहीं अब कुछ महीने बाद ही एक बार फिर से दूसरा प्री वेडिंग फंक्शन इटली में शुरू होने जा रहा है. इसमें भी एक से एक बड़े सेलिब्रिटीज शिरकत करते हुए नजर आएंगे. इस फंक्शन में शामिल होने के लिए आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी बेटी राहा (Raha) के साथ इटली रवाना हो गए हैं.

आलिया-रणबीर रवाना हुए इटली

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अंबानी परिवार के बहुत ही खास हैं. वह अक्सर अंबानी परिवार के फंक्शन में नजर आते हैं. हाल ही में रणबीर-आलिया को सुबह-सुबह मुंबई के एयरपोर्ट पर देखा गया. जहां उनके साथ उनकी बेटी राहा भी साथ में थीं. जहां वह इटली के लिए रवाना हो चुके हैं. उनके फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. जिसके बाद अनंत और राधिका का दूसरा प्री वेडिंग फंक्शन फिर से सुर्खियों में आ गया है. लोग इस कपल के दूसरे प्री वेडिंग फंक्शंस के फोटोज और वीडियोज देखने के लिए काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Advertisement

लग्जरी क्रूज पर होगी पार्टी

एक रिपोर्ट के अनुसार यह भी खबर है कि यह दूसरी प्री वेडिंग पार्टी 28-30 मई को इटली में एक लग्जरी क्रूज पर होने जा रही है. इवेंट बहुत ही शानदार और स्पेशल तरीके से होने वाला है. जिसमें तमाम बॉलीवुड सेलिब्रिटीज इस समारोह में शिरकत करने वाले हैं. इन बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के अलावा कई इंटरनेशनल सेलिब्रिटीज भी इस समारोह में शिरकत होंगे. खबर यह भी है कि सभी मेहमान 29 मई को इटली के सिसिली शहर से क्रूज पर ऑनबोर्ड होंगे और यह 1 जून को स्विट्जरलैंड पहुंचेगा.

Advertisement

ये भी पढ़ें: फिल्म इंडस्ट्री में आ गया है बहुत चेंज, हो गई है ओपन...'सावी' के प्रमोशन के दौरान इंदौर में बोली दिव्या खोसला

Advertisement