Amitabh Bachchan News: अमिताभ बच्चन ने वोट डालने के बाद फोटो की शेयर, मतदान का बताया महत्व

Amitabh Bachchan : एक्टर अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लेटेस्ट फोटो शेयर की है. जिसमें वह लोकसभा चुनाव के लिए वोट डालते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं फोटो में उनके साथ जया बच्चन भी दिखाई दे रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Amitabh Bachchan : बीते दिन 20 मई को लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण का मतदान हुआ. इस दौरान मुंबई में बॉलीवुड के काफी सेलिब्रिटीज ने मतदान किया. इस दौरान बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी अपनी पत्नी जया बच्चन (Jaya Bachchan) के साथ वोट डालने के लिए पहुंचे. जहां सोशल मीडिया पर वोट डालते हुए उन्होंने एक फोटो शेयर की. अमिताभ की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही है. बता दें, अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, जहां अपनी पल-पल की जानकारी अपने फैंस के बीच शेयर करते हैं.

अमिताभ बच्चन ने पोस्ट किया शेयर

बता दें, एक्टर अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लेटेस्ट फोटो शेयर की है. जिसमें वह लोकसभा चुनाव के लिए वोट डालते हुए नजर आ रहे हैं. फोटो में उनके साथ जया बच्चन भी दिखाई दे रही हैं. अमिताभ बच्चन व्हाइट कलर के कुर्ते में दिखाई दे रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि कर दिया मतदान, हमारे एक ईएफ कहते हैं मत का अर्थ केवल वोट ही नहीं होता, मत का अर्थ मन भी होता है. अब अमिताभ बच्चन का यह पोस्ट काफी वायरल हो रहा है. जिसको उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

Advertisement
Advertisement

अक्षय कुमार ने किया पहली बार मतदान

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भारत की नागरिकता मिलने के बाद पहली बार मतदान किया. जहां बीते दिन अक्षय कुमार की फोटोज भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए है. अक्षय कुमार के अलावा बॉलीवुड एक्टर परेश रावल (Paresh Rawal), शाहिद कपूर (Shahid Kapoor), आमिर खान (Aamir Khan), राजकुमार राव (Rajkummar Rao) जैसे तमाम सेलिब्रिटीज वोट डालने के लिए अपने पास के पोलिंग बूथ पर पहुंचे. इस मौके पर शेयर की गई इन एक्टर के फोटोज भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते रहे.

ये भी पढ़ें- Gullak 4 Tralier Released: 'गुल्लक 4' के ट्रेलर में दिखाई दी आम घर की कहानी, भोपाल में हुई है सीरीज की शूटिंग

Advertisement