विज्ञापन

Aishwarya-Abhishek Divorce: तलाक की खबरों के बीच सामने आया बड़ा सच, ऐश्वर्या राय बच्चन ने दिया रिलेशनशिप प्रूफ..

Aishwarya-Abhishek Marriage Life: सोशल मीडिया अभिषेक और ऐश्वर्या की तलाक की खबरों और अभिषेक और अभिनेत्री निम्रत कौर के लिंक अप की न्यूज से पटा पड़ा है. अब जब अभिषेक-निम्रत की शादी की खबरें गोते खा रहे हैं, ऐसे में ऐश्वर्या- अभिषेक के निजी रिश्ता का खुलासा इंस्टाग्राम पर हो गया है. 

Aishwarya-Abhishek Divorce: तलाक की खबरों के बीच सामने आया बड़ा सच, ऐश्वर्या राय बच्चन ने दिया रिलेशनशिप प्रूफ..
फाइल फोटो

Aishwarya Rai Bachchan Divorce News: पति अभिषेक बच्चन के साथ तलाक की खबरों के बीच हमारे हाथ एक ऐसा सुबूत  लगा है, जिसने अभिषेक और ऐश्वर्या के रिश्तों पर उठ रहे सभी अफवाहों को विराम लगा दिया है. पिछले कुछ समय से अभिषेक और ऐश्वर्या के रिश्तों को लेकर मीडिया और सोशल मीडिया पर चल रही गॉसिप को हवा तब मिली तब अंबानी परिवार की शादी में ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन कथित रूप से बच्चन परिवार से दूर-दर दिखी थी.

सोशल मीडिया अभिषेक और ऐश्वर्या की तलाक की खबरों और अभिषेक और अभिनेत्री निमरत कौर के लिंक अप की न्यूज से पटा पड़ा है. अब जब अभिषेक-निम्रत की शादी की खबरें गोते खा रहे हैं, ऐसे में ऐश्वर्या- अभिषेक के निजी रिश्ता का खुलासा इंस्टाग्राम पर हो गया है. 
Latest and Breaking News on NDTV

ऐश्वर्या राय बच्चन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स लिस्ट

इंस्टाग्राम पर अभिषेक और ऐश्वर्या के निजी रिश्तों का मिला सुबूत

इंस्टाग्राम पर ऐश्वर्या राय बच्चन को लाखों लोग फॉलो करते हैं. उनके फैन भारत में ही नहीं, पूरी दुनिया में हैं, लेकिन ऐश्वर्या राय बच्चन सिर्फ एक व्यक्ति को ही फॉलो करती हैं, वो कोई और नहीं, बल्कि उनके पति अभिषेक बच्चन हैं. अगर दोनों के बीच कोई मन-मुटाव होता या रिश्ता बिगड़ गया होता, जैसा सोशल मीडिया और मीडिया में दावा किया जा रहा है तो ऐश्वर्या कब का पति अभिषेक को अनफॉलो कर चुकी होंती. लेकिन ऐसा नहीं है, वो आज भी उनकी इकलौती फॉलोअर है. 

Latest and Breaking News on NDTV

अभिषेक- ऐश्वर्या की तलाक की अफवाहों को एक सुबूत ने किया ध्वस्त

अभिषेक बच्चन और पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच कुछ नहीं बदला है. दोनों का रिश्ता अभी भी बरकरार है और बदस्तूर कायम है. शायद यही कारण है कि ऐश्वर्या या अभिषेक में से किसी ने ऐसी अफवाहों को कान नहीं दिया. पूर्व मिस वर्ल्ड रह चुकी ऐश्वर्या राय को करीबन 14.3 मिलियन लोग फॉलो करते हैं, लेकिन ऐश्वर्या सिर्फ पति अभिषेक को छोड़कर किसी को फॉलो नहीं करती हैं, यहां तक कि ससुर और महानायक अमिताभ बच्चन को भी फॉलो नहीं करती हैं.

Latest and Breaking News on NDTV
हाल में एक पुराने वीडियो के आधार पर दावा किया गया कि अभिषेक बच्चन निमरत कौर को डेट कर रहे हैं. वीडियो फिल्म दसवीं के प्रमोशन का है, जिसमें वो अभिषेक की पत्नी की भूमिका में थीं. वीडियो में निमरत कहती हैं, मैंने अभी तक शादी नहीं की है, इसका मतलब यह नहीं कि मैं करना नहीं चाहती हूं. इसके बाद उन्हें अभिषेक से लिंक कर दिया गया.

ऐश्वर्या इंस्टाग्राम पर आज भी सिर्फ इकलौते अभिषेक को फॉलो करती हैं

अपनी खूबसूरती के लिए भी दुनियाभर में चर्चित रहने वाली ऐश्वर्या आज भी सिर्फ अभिषेक से प्यार करती हैं. इंस्टाग्राम इसका गवाह है कि दोनों के रिश्ते में कोई तीसरा नहीं आया है. उनके और अभिषेक के बीच सबकुछ ठीक है और निमरत कौर के साथ अभिषेक के लिंक अप की खबरें झूठी और बेसिर-पैर की हैं.अभिषेक बच्चन भी खुद कई बार ऐश्वर्या के लिए अपने प्यार जाहिर कर चुके हैं और एक इवेंट में उन्होंने अपनी वेडिंग रिंग भी फ्लॉन्ट कर इन खबरों को फेक बता चुके हैं.

ये भी पढ़ें-Bollywood News: निमृत कौर ने बताया शादी का प्लान, साथ थे अभिषेक बच्चन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Bigg Boss के घर से बेघर हुई मुस्कान बामने ! खबर के बाद फैन्स को लगा झटका 
Aishwarya-Abhishek Divorce: तलाक की खबरों के बीच सामने आया बड़ा सच, ऐश्वर्या राय बच्चन ने दिया रिलेशनशिप प्रूफ..
Exclusive Interview: Kritika Kamra gave a big update to NDTV, is 'Gyaarah Gyaarah' 2 coming on this day?
Next Article
Exclusive Interview: कृतिका कामरा ने NDTV को दिया बड़ा अपडेट, इस दिन आ रही है 'ग्यारह ग्यारह 2'
Close