Alia Bhatt News: आर्थिक तंगी में बीता इस एक्ट्रेस का बचपन, आज हैं करोड़ों की मालकिन

Alia Bhatt Latest News: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट का बचपन काफी गरीबी में बीता. इस बात का खुलासा उनकी मां और एक्ट्रेस सोनी राजदान (Sony Razdan) ने एक इंटरव्यू के दौरान किया.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Alia Bhatt Latest News: बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेस हैं जिनका फिल्मी बैकग्राउंड होने के बावजूद उनकाे फिल्मों में आने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा. वहीं उन्हें अपने बचपन में पैसों की तंगी भी झेलनी पड़ी. लिस्ट में कई एक्ट्रेस के नाम शामिल हैं. ऐसे ही आज हम आपको एक एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आज के समय में करोड़ों की मालकिन हैं. लेकिन, उनका बचपन काफी गरीबी में गुजरा.

गरीबी में बीता आलिया भट्ट का बचपन

बता दें, बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट का बचपन काफी गरीबी में बीता. इस बात का खुलासा उनकी मां और एक्ट्रेस सोनी राजदान (Sony Razdan) ने एक इंटरव्यू के दौरान किया. एक रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने कहा था कि यह उस समय की बात है जब आलिया बच्ची थीं. उनके पति और निर्देशक महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) हमेशा काम में बिजी रहते थे. उन्होंने आगे कहा, "उस वक्त मुझे सिंगल पैरेंट्स जैसा महसूस होने लगा था. महेश सपोर्टेड थे, लेकिन वे काम में बहुत ज्यादा व्यस्त रहते थे. एक दिन में तीन फिल्मों की शूटिंग करते थे. मुझे याद है कि शाहीन सिर्फ तीन हफ्ते की थी. जब एक शूटिंग के लिए वह बाहर चले गए थे और मेरे हाथ में सचमुच एक बच्चा रह गया था. जिसने मुझे रात में सोने नहीं दिया".

Advertisement

जब बचपन में 'आलिया' के पास खेलने का नहीं था कमरा

सोनी ने आगे बात करते हुए कहा, "उस समय हम छोटे से एक बेडरूम वाले फ्लैट में रहते थे. हमारे पास बहुत सारा पैसा नहीं था. हम यंग थे, हम इसे बनाने के लिए काफी संघर्ष कर रहे थे. लेकिन बच्चों को हमने बहुत प्यार से पाला. हमारे पास स्मार्टफोन नहीं थे. आलिया के पास खेलने के लिए कमरा भी नहीं था. लेकिन, तब बहुत सिंपल लाइफ थी".

Advertisement

अगर आज की बात करें तो एक रिपोर्ट के अनुसार, आलिया भट्ट 550 करोड़ रुपए की मालकिन हैं. उन्होंने अपने 12 साल के फिल्मी करियर में एक से एक बड़ी हिट फिल्मों में काम किया है. वहीं आलिया आज के समय बॉलीवुड की महंगी एक्ट्रेस में से एक हैं.

Advertisement

ये भी पढ़ें- Cannes 2024 : कान्स फिल्म फेस्टिवल का कैसा रहा है इतिहास, जानिए इस बार क्या दिखेगा खास?