Akshay Kumar Watch Heeramandi: अक्षय कुमार ने देखी हीरामंडी, संजय लीला भंसाली की इस शो को बताया भव्य

Akshay Kumar Watch Heeramandi News: अक्षय कुमार ने संजय लिया भंसाली की सीरीज की तारीफ की है. उन्होंने लिखा कि हीरामंडी देख रहा हूं क्या शानदार शो है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
A

Akshay Kumar Watch Heeramandi News: संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की सीरीज हीरामंडी (Heeramandi) आजकल लोगों की पहली पसंद बनी हुई है. इस सीरीज को दुनिया भर में काफी पसंद किया जा रहा है. सीरीज की कहानी और सेट ने दर्शकों का दिल जीत लिया है.

सीरीज की कास्ट मनीषा कोइराला (Manisha Koirala), सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) जैसी एक्ट्रेसेस लोगों का दिल जीतने में कामयाब रही हैं. यह सीरीज 1 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (OTT Platform Netflix) पर रिलीज हो चुकी है. जब से इस सीरीज का फर्स्ट लुक दर्शकों के सामने आया था तब से दर्शक देखने के लिए काफी बेताब नजर आ रहे थे. हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी सीरीज हीरामंडी का लुफ्त उठाया और काफी कुछ कहा.

'हीरामंडी' पर अक्षय कुमार ने यह कहा

अक्षय कुमार ने संजय लिया भंसाली की सीरीज की तारीफ की है. उन्होंने सोशल मीडिया पर सीरीज की तारीफ की है. उन्होंने लिखा, 'हीरामंडी देखा क्या शानदार शो है.'.

वहीं अक्षय कुमार ने इस पोस्ट में सोनाक्षी सिन्हा और भंसाली प्रोडक्शन दोनों को टैग करते हुए काफी तारीफ भी की है. हालांकि अक्षय कुमार से पहले एक्टर गुलशन ग्रोवर (Gulshan Grover) समेत काफी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी इस सीरीज की तारीफ कर चुक हैं.

Advertisement

Photo Credit: taken from instagram story

सीरीज में यह है खास

सीरीज हीरामंडी में आजादी से पहले की कहानी बताई गई है. जब अंग्रेजों का राज था. जहां तवायफों का मोहल्ला होता था. हालांकि यह सीरीज काल्पनिक है. वहीं सीरीज में उस दौर को बताया गया है, जब आजादी के लिए तवायफों ने एक जंग लड़ी थी. इस सीरीज में 8 एपिसोड हैं और हर एक एपिसोड 1 घंटे का है. 

ये भी पढ़ें: Sharmin Segal In Heeramandi: संजय लीला भंसाली की भांजी शर्मिंन सेगल सीरीज हीरामंडी को लेकर हुईं ट्रॉल, यूजर्स बोले-'समय बर्बाद... '

Advertisement