Akshay Kumar Latest: अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा हुई फ्लॉप, फिल्मों के सिलेक्शन पर एक्टर ने कही ये बात

Akshay Kumar Latest News: एक रिपोर्ट के अनुसार जब अक्षय कुमार से इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि क्या उन्होंने अपनी फिल्मों के सिलेक्शन के लिए कोई बदलाव किया है? इस बात पर अक्षय ने कहा कि कोरोना ने बेशक फिल्म इंडस्ट्री की गतिशीलता को बिल्कुल ही बदल दिया.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
अक्षय कुमार ने फिल्मों के सिलेक्शन को लेकर काफी कुछ कहा

Akshay Kumar Latest News: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म सिरफिरा (Sarfira) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. यह फिल्म दर्शकों को अपनी तरफ नहीं लुभा सकी. हालत ये है कि फिल्म को सिनेमाघरों में दर्शक मिलना मुश्किल हो गया है. फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा राधिका मदान (Radhika Madan) और परेश रावल (Paresh Rawal) जैसे एक्टर्स नजर आए हैं. जब फिल्म का ट्रेलर दर्शकों के सामने आया था, तब दर्शकों को अक्षय और राधिका की केमिस्ट्री काफी शानदार दिखाई दे रही थी. अक्षय के फैंस को यह उम्मीद भी थी कि उनकी फिल्म सिनेमाघरों में जलवा बिखेर देगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अक्षय कुमार ने फिल्मों के सिलेक्शन को लेकर काफी कुछ कहा है.

अक्षय कुमार ने कही ये बात

एक रिपोर्ट के अनुसार जब अक्षय कुमार से इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि क्या उन्होंने अपनी फिल्मों के सिलेक्शन के लिए कोई बदलाव किया है? इस पर अक्षय ने कहा कि कोरोना ने बेशक फिल्म इंडस्ट्री की गतिशीलता को बिल्कुल ही बदल दिया, लेकिन दर्शकों के सिनेमा देखने के बारे में ज्यादा सिलेक्टिव होने के कारण उन प्रोजेक्ट्स को चुनना काफी ज्यादा इंपॉर्टेंट हो गया है, जो पूरी तरह से एंटरटेनिंग हो.

Advertisement

'मैं कंटेंट को लेकर अवेयर हो गया हूं'

उन्होंने आगे बात करते हुए कहा कि मैं कंटेंट को लेकर काफी ज्यादा अवेयर हो गया हूं, यह इंश्योर करते हुए कि आज के समय के साथ मेल खाता है. एक ऐसा एक्सपीरियंस देता है, जो थिएटर के सफर को सही ठहरता है. इसके अलावा उन कहानियों को खोजने के बारे में है, जो न केवल एंटरटेन करती है, बल्कि दर्शकों के साथ कनेक्ट भी होती है.

Advertisement

डिसिप्लिन को लेकर ये कहा

अक्षय ने आगे अपने डिसिप्लिन को लेकर कहा कि मेरी सबसे बड़ी ताकत मेरा डिसिप्लिन और वर्क पॉलिसी है. मैं एक टाइम टेबल पर काम करता हूं और एक पार्टिकुलर टाइम पर खाता हूं, सोता हूं, काम करता हूं और घंटों तक शूटिंग भी करता हूं.

Advertisement

ये भी पढ़ें : Rani Chatterjee Exclusive: एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने भोजपुरी सिनेमा में कास्टिंग काउच को लेकर किया बड़ा खुलासा