Adah Sharma: सुशांत सिंह राजपूत के घर में अदा शर्मा को हुआ कुछ महसूस? किया बड़ा खुलासा

Adah Sharma Latest: जब से एक्ट्रेस ने सुशांत सिंह राजपूत का यह घर किराए पर लिया है. कुछ लोग उनको खुलकर ट्रॉल कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि अदा शर्मा सिर्फ पॉपुलैरिटी के लिए इस फ्लैट में शिफ्ट हुई हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
A

Adah Sharma Latest: एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) इन दिनों अपनी सीरीज रीटा सान्याल (Reeta Sanyal) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. जहां अदा अपनी इस सीरीज के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं. दूसरी बात अदा हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के फ्लैट में शिफ्ट हुई हैं. जिसको लेकर अदा काफी चर्चाओं में हैं.

एक्ट्रेस अदा शर्मा ने सुशांत सिंह राजपूत का फ्लैट किराये पर लिया है, जहां वह अपने परिवार के साथ रह रही हैं. अदा से अक्सर इंटरव्यू में सुशांत के घर के बारे में तरह-तरह के सवाल किए जाते हैं. एक्ट्रेस ने पहली बार सुशांत सिंह राजपूत के इस घर के बारे में काफी कुछ कहा है.

अदा शर्मा ने ये कहा

जब से एक्ट्रेस ने सुशांत सिंह राजपूत का घर किराए पर लिया है. कुछ लोग उनको खुलकर ट्रॉल कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि अदा शर्मा सिर्फ पॉपुलैरिटी के लिए इस फ्लैट में शिफ्ट हुई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने इस बात को लेकर अपनी राय रखी है. उन्होंने कहा कि वह लोगों की बातों पर जरा भी ध्यान नहीं देती हैं और मुझे इस बात से जरा भी फर्क नहीं पड़ता कि लोग क्या बोल रहे हैं क्या सोच रहे हैं.

Advertisement

क्या फ्लैट में अलग महसूस होता है? 

एक रिपोर्ट के अनुसार इंटरव्यू के दौरान जब अदा से पूछा गया कि सुशांत सिंह के फ्लैट में क्या आपको अलग महसूस होता है? इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि हां फील हुआ है. लेकिन लोग अक्सर मुझसे डर या फिर डरावनी चीजों के बारे में ही पूछते हैं. मेरा मानना है कि डर के बारे में सवाल पूछना ही गलत है. सुशांत बहुत ही टैलेंटेड एक्टर थे. उन्होंने अपने रोल के लिए जाना जाता है. आप लोग उनके इंटरव्यू सुनो. उन्होंने क्या कहा वह हेडलाइन होनी चाहिए. मैं वह इंसान तो बिल्कुल ही नहीं बनना चाहती जो लोगों के बारे में कुछ कहे.

Advertisement

ये भी पढ़ें : हिना खान की आखिरी पलक ने दी हिम्मत, मुश्किल दौर में एक्ट्रेस ने शेयर की नई तस्वीर

Advertisement