विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 18, 2023

CM भूपेश बघेल का जोश हाई, कार्यकर्ताओं से कहा- अबकी बार, फिर से कांग्रेस की सरकार

छत्तीसगढ़ प्रदेश मुखिया भूपेश बघेल ने कार्यकर्ता में जोश भरते हुए,चुनावी शंखनाद का आगाज किया है, वहीं जिले के तीनों विधानसभा में कांग्रेस का परचम फहराने के लिए कार्यकर्ताओं  में भी जोश भरी है

Read Time: 2 min
CM  भूपेश बघेल का जोश हाई, कार्यकर्ताओं से कहा- अबकी बार, फिर से कांग्रेस की सरकार
File Photo

प्रदेश में चुनाव होने हैं. ऐसे में सीएम भूपेश बघेल ने कमान संभाल ली है. शुक्रवार को धमतरी जिले में संकल्प शिविर का आयोजन किया गया. कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सीएम भूपेश बघेल ने कहा- प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनानी है. ऐसे में सभी कार्यकर्ताओं को जमकर मेहनत करनी है. इस शिविर में सीएम भूपेश बघेल ने कार्यकर्ताओं के साथ संवाद किया साथ ही साथ उन्हें जीत का मंत्र दिया.

छत्तीसगढ़ प्रदेश मुखिया भूपेश बघेल ने कार्यकर्ता में जोश भरते हुए,चुनावी शंखनाद का आगाज किया है, वहीं जिले के तीनों विधानसभा में कांग्रेस का परचम फहराने के लिए कार्यकर्ताओं  में भी जोश भरी है. सर्वप्रथम सीएम भूपेश बघेल सिहावा विधानसभा के नगरी स्तिथ कृषि उपज मंडी में पहुंचकर कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. वहीं खराब मौसम होने के चलते सीएम बघेल बाय रोड धमतरी पहुंचे. जहां कृषि उपज मंडी में कार्यकर्ताओं को संकल्प दिलाते हुए तीनों विधानसभा में कांग्रेस का परचम लहराने के लिए हुंकार भरी.

सीएम बघेल के साथ धमतरी जिले के प्रभारी मंत्री  अनिला भेड़िया सहित उनके राजनीतिक सलाहकार राजेश तिवारी भी शामिल रहें. मुख्यमंत्री के स्वागत में कांग्रेस नेता आनंद पवार एवं उनके कार्यकर्ताओं द्वारा बाइक रैली निकाली गई और भूपेश बघेल का स्वागत किया गया.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close